X close
X close

स्विट्जरलैंड के खिलाफ हैट्रिक लगाना सपना सच करने जैसा : रामोस

गोंकालो रामोस ने मंगलवार को विश्व कप के राउंड-16 में स्विट्जरलैंड के खिलाफ पुर्तगाल की 6-1 से जीत सुनिश्चित करते हुए गोल की हैट्रिक लगाई।

IANS News
By IANS News December 07, 2022 • 11:02 AM
Lusail:Portugal's Goncalo Ramos, and Portugal's Pepe celebrate after fifth goal during the World Cup
Image Source: IANS

दिसंबर गोंकालो रामोस ने मंगलवार को विश्व कप के राउंड-16 में स्विट्जरलैंड के खिलाफ पुर्तगाल की 6-1 से जीत सुनिश्चित करते हुए गोल की हैट्रिक लगाई।

पुर्तगाल के लाइनअप में क्रिस्टियानो रोनाल्डो की जगह लेने वाले रामोस ने 17वें मिनट में एक गोल और फिर दूसरे हाफ में दो और गोल दागे।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, 21 वर्षीय बेनफिका फॉरवर्ड रामोस ने कहा, मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं नॉकआउट चरण में शुरूआती 11 में खेलूंगा।

रामोस ने खुलासा किया कि रोनाल्डो उनके आदशरें में से एक हैं और उन्होंने 37 वर्षीय के समर्थन के लिए उनकी प्रशंसा की।

पुर्तगाल अब अपना ध्यान दोहा के अल थुमामा स्टेडियम में मोरक्को के खिलाफ शनिवार को होने वाले क्वार्टर फाइनल पर लगाएगा। यह 2006 के बाद से विश्व कप के अंतिम आठ में यूरोपीय टीम की पहली उपस्थिति होगी।

रामोस ने कहा, हमें इस मैच के नतीजे के बारे में ज्यादा नहीं सोचना चाहिए क्योंकि यह मोरक्को के खिलाफ एक नया मैच होगा, जो 0-0 से शुरू होगा।

हमें एक समय में एक खेल पर ध्यान देना होगा और किसी और चीज के बारे में सोचे बिना मोरक्को पर 100 प्रतिशत ध्यान केंद्रित करना होगा।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed


TAGS