Advertisement
Advertisement

महिला विश्व मुक्केबाजी के ब्रांड एंबेसडर बने मैरी कॉम, फरहान अख्तर

Indian boxer Mary Kom: बॉक्सिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (बीएफआई) ने सोमवार को भारत की अग्रणी एसयूवी निर्माता, महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड को शीर्षक प्रायोजक के रूप में पेश किया। इसके बाद एमसी मैरी कॉम और बॉलीवुड स्टार फरहान अख्तर को आईबीए महिला विश्व चैंपियनशिप 2023

Advertisement
IANS News
By IANS News March 13, 2023 • 20:48 PM
Indian boxer Mary Kom during the IBA Women's World Boxing Championships 2023
Indian boxer Mary Kom during the IBA Women's World Boxing Championships 2023 (Image Source: IANS)

Indian boxer Mary Kom: बॉक्सिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (बीएफआई) ने सोमवार को भारत की अग्रणी एसयूवी निर्माता, महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड को शीर्षक प्रायोजक के रूप में पेश किया। इसके बाद एमसी मैरी कॉम और बॉलीवुड स्टार फरहान अख्तर को आईबीए महिला विश्व चैंपियनशिप 2023 के ब्रांड एंबेसडर के रूप में घोषित किया। यहां 15 से 26 मार्च तक आयोजित किया गया।

भारत तीसरी बार इस प्रतियोगिता की मेजबानी कर रहा है और कई शीर्ष मुक्केबाजों के यहां इंदिरा गांधी खेल परिसर में होने वाली चैंपियनशिपमें भाग लेने की उम्मीद है।

नई दिल्ली, 13 मार्च बॉक्सिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (बीएफआई) ने सोमवार को भारत की अग्रणी एसयूवी निर्माता, महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड को शीर्षक प्रायोजक के रूप में पेश किया। इसके बाद एमसी मैरी कॉम और बॉलीवुड स्टार फरहान अख्तर को आईबीए महिला विश्व चैंपियनशिप 2023 के ब्रांड एंबेसडर के रूप में घोषित किया। यहां 15 से 26 मार्च तक आयोजित किया गया।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

साझेदारी खेल जैसे क्षेत्रों में महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए महिंद्रा समूह की पहल के अनुरूप है। महिंद्रा ग्राहकों के लिए चैंपियनशिप का आनंद लेने और अविस्मरणीय यादें बनाने के लिए रोमांचक प्रतियोगिताओं की मेजबानी करेगा।


Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement