Advertisement
Advertisement
Advertisement

एनगोलो कांटे सऊदी अरब चैंपियन अल इत्तिहाद में शामिल होने के लिए चेल्सी छोड़ेंगे

चेल्सी और फ्रांस के मिडफील्डर एनगोलो कांटे तीन साल के करार पर सऊदी अरब के चैंपियन अल इत्तिहाद से जुड़ेंगे। 32 वर्षीय कांटे चोटों से जूझ रहे हैं और 2022-23 अभियान के दौरान चेल्सी के लिए नौ मैच खेले हैं। स्टैमफोर्ड ब्रिज...

Advertisement
IANS News
By IANS News June 22, 2023 • 10:47 AM
N'Golo Kante leaves Chelsea to join Saudi Arabia champions Al Ittihad
N'Golo Kante leaves Chelsea to join Saudi Arabia champions Al Ittihad (Image Source: IANS)

चेल्सी और फ्रांस के मिडफील्डर एनगोलो कांटे तीन साल के करार पर सऊदी अरब के चैंपियन अल इत्तिहाद से जुड़ेंगे। 32 वर्षीय कांटे चोटों से जूझ रहे हैं और 2022-23 अभियान के दौरान चेल्सी के लिए नौ मैच खेले हैं। स्टैमफोर्ड ब्रिज में उनका अनुबंध जून के अंत में समाप्त हो रहा है।

उनके साथी फ्रांसीसी करीम बेंजेमा के रियल मैड्रिड छोड़ने और इस महीने उनके साथ तीन साल का करार करने के बाद वह अल-इत्तिहाद में करीम बेंजेमा के साथ जुड़ेंगे।

चेल्सी एफसी ने बुधवार को एक बयान में कहा, चेल्सी आज क्लब के दिग्गज एनगोलो कांटे को अलविदा कहती है, मिडफील्डर सऊदी प्रोफेशनल लीग साइड अल-इत्तिहाद में अपने अनुबंध की समाप्ति पर शामिल होंगे।

कांटे स्टैमफोर्ड ब्रिज में सात साल बाद चेल्सी छोड़ रहे हैं। उन्होंने क्लब के साथ अपने समय के दौरान चैंपियंस लीग, प्रीमियर लीग, यूरोपा लीग और एफए कप जीता।

मिडफील्डर ने फ्रांस की 2018 में विश्व कप जीत में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Also Read: Live Scorecard

चेल्सी के सह-खेल निदेशक लारेंस स्टीवर्ट और पॉल विंस्टनली ने कहा: चेल्सी में एनगोलो के प्रभाव को बढ़ा-चढ़ा कर पेश नहीं किया जा सकता है। मिडफील्ड में उनके अथक प्रदर्शन ने कई ट्रॉफी जीत में योगदान दिया और क्लब के इतिहास में उन्हें एक जगह की गारंटी दी है। हम उनके अच्छे होने की कामना करते हैं क्योंकि वह अपने करियर के अगले अध्याय की शुरूआत कर रहे हैं।


Advertisement
TAGS
Advertisement
Advertisement
Advertisement