Advertisement
Advertisement

मेसी के डबल से अर्जेंटीना ने पेरू को शिकस्त दी

Lionel Messi: लीमा, 18 अक्टूबर (आईएएनएस) लियोनल मेसी के पहले हाफ में किए गए दो गोल की मदद से अर्जेंटीना ने यहां फीफा विश्व कप क्वालीफायर में पेरू पर 2-0 से आसान जीत दर्ज की।

Advertisement
IANS News
By IANS News October 18, 2023 • 13:32 PM
Football: Lionel Messi resumes training with PSG after suspension, skp
Football: Lionel Messi resumes training with PSG after suspension, skp (Image Source: IANS)
Lionel Messi:  

लीमा, 18 अक्टूबर (आईएएनएस) लियोनल मेसी के पहले हाफ में किए गए दो गोल की मदद से अर्जेंटीना ने यहां फीफा विश्व कप क्वालीफायर में पेरू पर 2-0 से आसान जीत दर्ज की।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ के अनुसार, मेसी ने आधे घंटे के बाद ही निकोलस गोंजालेज के क्रॉस के बाद शीर्ष-दाएं कोने में पहली बार प्रयास करके अपनी टीम को बढ़त दिला दी।

जूलियन अल्वारेज़ ने एंज़ो फर्नांडीज के क्रॉस को अपने पैरों से गुजरने दिया और मेसी ने 16 गज की दूरी से फिनिश हासिल कर ली, जिसके बाद मौजूदा विश्व चैंपियन ने हाफटाइम के स्ट्रोक पर इसे 2-0 कर दिया।

लीमा में एस्टाडियो नेशनल में परिणाम ने अर्जेंटीना की दक्षिण अमेरिकी ज़ोन क्वालीफायर में शानदार शुरुआत बरकरार रखी है। लियोनल स्कालोनी की टीम ने अब इतने ही मैचों में चार जीत हासिल कर ली है और दूसरे स्थान पर मौजूद उरुग्वे पर पांच अंकों की बढ़त बना ली है।

पेरू अब तक केवल एक अंक के साथ 10 टीमों की तालिका में नौवें स्थान पर है।

मंगलवार को दक्षिण अमेरिका के क्वालीफाइंग ग्रुप में अन्य जगहों पर, उरुग्वे ने ब्राज़ील को अपने घर में 2-0 से हराया, इक्वाडोर को कोलंबिया ने गोलरहित घरेलू ड्रा पर रोका, पराग्वे ने बोलीविया पर 1-0 से घरेलू जीत हासिल की और वेनेजुएला ने घर में चिली पर 3-0 से जीत हासिल की।


Advertisement
Advertisement
Advertisement