Advertisement
Advertisement

पीवी सिंधु ने टिम कुक से की मुलाकात, एप्पल सीईओ को दिया बैडमिंटन मैच का प्रस्ताव

PV Sindhu: शीर्ष भारतीय शटलर पीवी सिंधु ने कैलिफोर्निया में एक लॉन्च इवेंट में एप्पल के सीईओ टिम कुक से मुलाकात की और उनकी बातचीत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं।

Advertisement
IANS News
By IANS News September 13, 2023 • 15:32 PM
PV Sindhu meets Tim Cook, offers badminton match to Apple CEO
PV Sindhu meets Tim Cook, offers badminton match to Apple CEO (Image Source: IANS)
PV Sindhu:  शीर्ष भारतीय शटलर पीवी सिंधु ने कैलिफोर्निया में एक लॉन्च इवेंट में एप्पल के सीईओ टिम कुक से मुलाकात की और उनकी बातचीत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं।

एप्पल ने मंगलवार को अपने अगली पीढ़ी के आईफ़ोन्स का अनावरण किया और यह कार्यक्रम अमेरिका के क्यूपर्टिनो में कंपनी के मुख्यालय में आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में दो बार की ओलंपिक पदक विजेता सिंधु ने भाग लिया।

सिंधु ने इंस्टाग्राम पर एप्पल सीईओ के साथ एक सेल्फी साझा की और इस पल को "अविस्मरणीय" करार दिया और कुक के अगले भारत दौरे पर उनके साथ बैडमिंटन खेलने का प्रस्ताव भी रखा।

"एप्पल क्यूपर्टिनो में मुख्य भाषण के दिन टिम कुक से मुलाकात एक अविस्मरणीय क्षण! मेरे साथ आने के लिए धन्यवाद, टिम। आश्चर्यजनक एप्पल पार्क देखना और आपसे मिलना खुशी की बात थी!''

सिंधु ने कैप्शन में लिखा, "जब आप अगली बार भारत आएंगे तो मैं आपका बैडमिंटन खेलने का प्रस्ताव खुशी-खुशी स्वीकार करूंगी।"

एक अलग पोस्ट में, 28 वर्षीय ने कुक के साथ अपनी बातचीत की तस्वीरें साझा कीं और लिखा: "मैं खुद को एक #एप्पल मुख्य भाषण कार्यक्रम में डूबा हुआ पाती हूं जो नवीनता, उत्साह, आश्चर्य और निश्चित रूप से एक शानदार बातचीत का वादा करता है। धन्यवाद टिम कुक।"


Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement