Advertisement
Advertisement

थिरुमलवलावन, रायपुर, रिपब्लिकन, हुबली हॉकी ने सब जूनियर और जूनियर वर्ग के मैचों में जीत दर्ज की

Sub Junior: कोविलपट्टी, 25 नवंबर (आईएएनएस) पहली हॉकी इंडिया जूनियर और सब जूनियर पुरुष अकादमी चैंपियनशिप 2023 - (जोन बी), के छठे दिन शनिवार को तिरुमलवलावन और रायपुर अपने-अपने सब जूनियर मैचों में विजयी रहे, जबकि जूनियर वर्ग में रिपब्लिकन स्पोर्ट्स क्लब अकादमी और अश्विनी स्पोर्ट्स अकादमी ने अपने-अपने मैचों में जीत दर्ज की।

Advertisement
IANS News
By IANS News November 25, 2023 • 16:46 PM
Thirumalvalavan, Raipur, Republican, Hubli hockey register win in the Sub Junior and Junior category
Thirumalvalavan, Raipur, Republican, Hubli hockey register win in the Sub Junior and Junior category (Image Source: IANS)
Sub Junior:

कोविलपट्टी, 25 नवंबर (आईएएनएस) पहली हॉकी इंडिया जूनियर और सब जूनियर पुरुष अकादमी चैंपियनशिप 2023 - (जोन बी), के छठे दिन शनिवार को तिरुमलवलावन और रायपुर अपने-अपने सब जूनियर मैचों में विजयी रहे, जबकि जूनियर वर्ग में रिपब्लिकन स्पोर्ट्स क्लब अकादमी और अश्विनी स्पोर्ट्स अकादमी ने अपने-अपने मैचों में जीत दर्ज की।

सब जूनियर वर्ग के पहले मैच में तिरुमलवलावन हॉकी अकादमी ने कुड्डालोर हॉकी अकादमी को 3-2 से हराया। दिन के दूसरे सब जूनियर वर्ग के मैच में स्मार्ट हॉकी अकादमी, रायपुर ने लक्ष्मी अम्माल स्पोर्ट्स अकादमी को 8-0 से हराया।

दिन के पहले जूनियर वर्ग के मैच में रिपब्लिकन स्पोर्ट्स क्लब ने तमिलनाडु हॉकी अकादमी को 13-0 से हराया। कीनान परेरा (4', 27', 38') ने हैट्रिक बनाई, जबकि सचिन रूशी राजगड़े (9', 40, 54', 57') ने रिपब्लिकन स्पोर्ट्स क्लब के लिए चार गोल किए।

दिन के दूसरे जूनियर वर्ग के मैच में हुबली हॉकी अकादमी ने अश्विनी स्पोर्ट्स अकादमी को 3-1 से हराया। राजू मनोज गायकवाड़ (7', 35', 38') ने हैट्रिक बनाकर हुबली हॉकी अकादमी को जीत दर्ज करने में मदद की। दूसरी ओर, अश्विनी स्पोर्ट्स अकादमी के कप्तान अमित पटेल (57') ने अपनी टीम के लिए एकमात्र गोल किया।


Advertisement
TAGS Sub Junior
Advertisement
Advertisement