X close
X close

टाटा ओपन महाराष्ट्र : शानदार जीत के साथ रामकुमार मुख्य ड्रॉ में पहुंचे

भारत के रामकुमार रामनाथन ने रविवार को यहां बालेवाडी स्टेडियम में पांचवें टाटा ओपन महाराष्ट्र में मटिया बेलुची के खिलाफ शानदार जीत दर्ज कर एकल मुख्य ड्रा में जगह बनाई।

IANS News
By IANS News January 01, 2023 • 20:02 PM
Tata Open Maharashtra: Ramkumar enters main draw with impressive win; Bhambri falls at final hurdle
Image Source: IANS

पुणे, 1 जनवरी भारत के रामकुमार रामनाथन ने रविवार को यहां बालेवाडी स्टेडियम में पांचवें टाटा ओपन महाराष्ट्र में मटिया बेलुची के खिलाफ शानदार जीत दर्ज कर एकल मुख्य ड्रा में जगह बनाई।

वाइल्डकार्ड के रूप में आए 28 वर्षीय भारतीय ने क्वालीफायर के फाइनल राउंड में शानदार प्रदर्शन करते हुए नंबर 3 सीड इटली के खिलाड़ी को 6-3, 7-5 से हरा दिया।

रामकुमार दक्षिण एशिया के एकमात्र एटीपी 250 इवेंट के चल रहे सीजन में एकल मुख्य ड्रॉ में शामिल होने वाले चौथे भारतीय होंगे, जो महाराष्ट्र राज्य लॉन टेनिस एसोसिएशन (एमएसएलटीए) द्वारा पांचवें वर्ष के लिए महाराष्ट्र सरकार के सहयोग से पुणे में आयोजित किया जा रहा है।

भारत के नंबर एक मुकुंद शशिकुमार, सुमित नागल और 15 वर्षीय मानस धामने अन्य तीन भारतीय हैं, जो मुख्य ड्रॉ में हिस्सा लेंगे।

इस बीच, एक अन्य क्वालीफाइंग मैच में, युकी भांबरी की चुनौती समाप्त हो गई, जब उन्हें पिछले सीजन के सेमीफाइनलिस्ट इलायस यमर के खिलाफ 1-6, 4-6 से हार का सामना करना पड़ा। इस बारे में आयोजकों ने रविवार को एक विज्ञप्ति में सूचित किया।

मैक्सीमिलियन मार्टरर और फ्लेवियो कोबोली मुख्य ड्रा में प्रगति करने वाले अन्य दो खिलाड़ी थे। मार्टरर ने निकोला मिलोजेविक को 6-2, 6-3 से जबकि कोबोली ने जेडेनेक कोलार को 6-4, 6-4 से हराया।

पुणे में जन्मे टेनिस खिलाड़ी धामने सोमवार को मुख्य ड्रॉ में भारत की चुनौती की शुरूआत करेंगे, जब वह एकल के पहले दौर के मैच में अमेरिकी खिलाड़ी माइकल ममोह से भिड़ेंगे।

मैक्सीमिलियन मार्टरर और फ्लेवियो कोबोली मुख्य ड्रा में प्रगति करने वाले अन्य दो खिलाड़ी थे। मार्टरर ने निकोला मिलोजेविक को 6-2, 6-3 से जबकि कोबोली ने जेडेनेक कोलार को 6-4, 6-4 से हराया।

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

आरजे/आरआर

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed


TAGS