Advertisement
Advertisement

जूनियर डेनिलिना की जोड़ी टेनिस डब्ल्यूटीए बर्लिन ओपन युगल क्वार्टर फाइनल में बाहर

बर्लिन के स्टेफी ग्राफ स्टेडियम में डब्ल्यूटीए500 बलिर्न ओपन के क्वार्टर फाइनल मैच में चीन की जूनियर यिफान और कजाकिस्तान की अन्ना डैनिलिना की जोड़ी को चेक जोड़ी कतरीना सिनियाकोवा और मार्केटा वोंद्रोसोवा ने 3-6,...

Advertisement
IANS News
By IANS News June 23, 2023 • 15:18 PM
Tennis: Danilina crash out of WTA Berlin Open doubles quarterfinal
Tennis: Danilina crash out of WTA Berlin Open doubles quarterfinal (Image Source: IANS)

बर्लिन के स्टेफी ग्राफ स्टेडियम में डब्ल्यूटीए500 बलिर्न ओपन के क्वार्टर फाइनल मैच में चीन की जूनियर यिफान और कजाकिस्तान की अन्ना डैनिलिना की जोड़ी को चेक जोड़ी कतरीना सिनियाकोवा और मार्केटा वोंद्रोसोवा ने 3-6, 7-5, 7-10 से हरा दिया।

जू यिफान और अन्ना डेनिलिना ने गुरुवार को अच्छी शुरूआत की। पहला सेट 6-3 से जीत लिया। लेकिन कतरीना सिनियाकोवा और मार्केटा वोंद्रोसोवा ने दूसरे सेट में जोरदार वापसी की और दो बार ब्रेक लेकर 7-5 से जीत हासिल की।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, निर्णायक गेम में 4-4 की बराबरी के बाद जू और डेनिलिना ने लगातार तीन अंक गंवाए और अंतत: 10-7 से पिछड़ गए।

34 वर्षीय जू ने कहा, मैंने कुछ महत्वपूर्ण अंक हासिल नहीं किए और दूसरे सेट में एक मैच प्वाइंट खो दिया, जो निर्णायक था। इसके बाद हम पिछड़ गए।

जू ने कहा, इस सीजन में मुझे कुछ चोटें लगी थीं, इसलिए मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात फिट रहना और आने वाले मैचों के लिए कोर्ट पर खड़ा रहना है। मैं (युगल में) विश्व के शीर्ष 10 में वापसी करना चाहती हूं, लेकिन ऐसा लगता है कि यह मेरे नियंत्रण में नहीं है। मैं हर दिन प्रशिक्षण जारी रखूंगी और आगे ग्रास टूनार्मेंट में अच्छा खेलने की पूरी कोशिश करूंगी।

Also Read: Live Scorecard

सेमीफाइनल में सिनियाकोवा और वोंद्रोसोवा का सामना अमेरिका की देसीरा क्राव्जि़क और नीदरलैंड की डेमी शूअर्स से होगा। देसीरा क्राव्जि़क और डेमी शूअर्स ने रूस की डारिया कसाटकिना और जर्मनी की सबाइन लिसिकी को 6-3, 6-4 से हराया है।


Advertisement
TAGS
Advertisement
Advertisement
Advertisement