X close
X close

कोहली ने रोनाल्डो के लिए लिखा इमोशनल नोट, कहा- आप मेरे लिए महान खिलाड़ी हैं

पुर्तगाल के फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो के विश्व कप का सपना टूटने के बाद पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने उनके लिए एक इमोशनल नोट लिखा है।

IANS News
By IANS News December 12, 2022 • 14:50 PM
You are the greatest of all time for me: Kohli pens emotional note for Ronaldo
Image Source: IANS

पुर्तगाल के फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो के विश्व कप का सपना टूटने के बाद पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने उनके लिए एक इमोशनल नोट लिखा है।

क्वार्टर फाइनल में मोरक्को के खिलाफ 0-1 की हार के बाद पुर्तगाल 2022 विश्व कप से बाहर हो गया।

कोहली ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, इस खेल में और दुनिया भर के खेल प्रशंसकों के लिए आपने जो कुछ भी किया है, उसके लिए कोई ट्रॉफी या कोई खिताब नहीं है। कोई भी आपके प्रभाव की व्याख्या नहीं कर सकता है और जब हम देखते हैं तो मैं और दुनिया भर के कई लोग क्या महसूस करते हैं, आप नहीं समझ सकते।

उन्होंने कहा, यह भगवान की ओर से एक उपहार है। एक ऐसे व्यक्ति के लिए एक वास्तविक आशीर्वाद जो हर बार अपने दिल से खेलता है और कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रतीक है। किसी भी खिलाड़ी के लिए एक सच्ची प्रेरणा है। आप मेरे लिए सबसे महान खिलाड़ी हैं।

मोरक्को से हार निश्चित रूप से फुटबॉल के मेगा टूर्नामेंट में 37 वर्षीय खिलाड़ी की आखिरी उपस्थिति थी। पूर्व मैनचेस्टर युनाइटेड, रियाल मैड्रिड और जुवेंटस स्टार ने अंतिम सीटी बजने के तुरंत बाद भावुक होकर मैदान से बाहर जाते हुए दिखाई दिए।

195 मैच में शिरकत करने और अपने देश के लिए रिकॉर्ड 118 गोल करने वाले रोनाल्डो संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा और मैक्सिको में अगला विश्व कप शुरू होने पर 41 वर्ष के हो जाएंगे।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed


TAGS