X close
X close
Indibet

'हमें मरने के लिए अकेला मत छोड़ो', राशिद खान ने लगाई मदद की गुहार

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 11, 2021 • 18:48 PM View: 5826

अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने इमोशनल मैसेज लिखकर दुनियाभर के नेताओं से मदद की गुहार लगाई है। अफगानिस्तान के हालात से दुखी होकर राशिद खान ने लिखा, 'प्रिय वर्ल्ड लीडर्स। इस वक्त मेरा देश संकट में है। हर रोज महिलाओं और बच्चों समेत हजारों निर्दोष लोग मारे जा रहे हैं। घरों और संपत्तियों को बर्बाद किया जा रहा है। लोग अपना घर छोड़कर जाने के लिए मजबूर किए जा रहे हैं। इन हालातों में हमें अकेला मत छोड़िए।' 

राशिद खान ने आगे लिखा, 'अफगानिस्तान और यहां के लोगों को बर्बाद होने से बचा लें। हम शांति चाहते हैं।' मालूम हो कि अफगानिस्तान में पिछले कुछ समय से हिंसा में बढ़ोतरी हुई है। अफगानिस्तान में तालिबान और सेना के साथ टकराव की खबरें अक्सर सामने आती हैं। जिसमें बेगुनाह लोगों को अपनी जान खोना पड़ता है। 

Trending


वहीं अगर राशिद खान की बात करें तो इस वक्त यह खिलाड़ी इंग्लैंड में पहली बार आयोजित हो रहे द हंड्रेड टूर्नामेंट के पहले सीजन में शिरकत करते हुए नजर आ रहा है। राशिद खान ट्रेंट रॉकेट्स टीम का हिस्सा हैं। द हंड्रेड टूर्नामेंट में अब तक राशिद खान ने 6 मैचों में कुल 9 विकेट चटकाए हैं।

द हंड्रेड टूर्नामेंट के बाद राशिद खान सनराइजर्स हैदराबाद टीम की तरफ से आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों में शिरकत करने के लिए दुबई रवाना होंगे। आईपीएल 2021 को कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते बीच में ही रोक देना पड़ा था। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आईपीएल 2021 का पहला चरण कुछ खास नहीं गुजरा था। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo