X close
X close
Indibet

'समय बदल चुका है, टीम में अब उसकी जगह खतरे में है', स्टार बल्लेबाज़ को पूर्व गेंदबाज़ ने दी चेतावनी

श्रेयस अय्यर लगातार ही शॉट बॉल के खिलाफ संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में श्रेयस ने पहले मैच में अर्धशतक जड़कर शानदार शुरुआत की है।

By Nishant Rawat July 23, 2022 • 21:42 PM

भारतीय टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर है जहां गब्बर की सेना ने वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 3 रनों से जीतकर अपने नाम किया है। इस मैच में टीम के टॉप ऑर्डर शिखर धवन, शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर ने अर्धशतकीय पारी खेली, जिसके दम पर भारतीय टीम ने एक मजबूत टोटल वेस्टइंडीज के सामने रखा। इस मैच में श्रेयस अय्यर ने 54 रनों बनाए, लेकिन इसके बावजूद पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजीत अगरकर ने यह साफ किया है कि श्रेयस अय्यर उन खिलाड़ियों में से एक हैं जिन के सिर पर खतरे की तलवार लटक रही है।

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज़ ने अपना बयान देते हुए कहा, 'चीजे बदल गई हैं। टीम में श्रेयस अय्यर अपनी जगह खो सकते हैं। हम जानते हैं कि सूर्यकुमार यादव अच्छा खेल रहा है। इसके अलावा एक ओर समस्या है। कुछ चीजे हैं जिन पर श्रेयस को काम करने की जरूरत हैं। इनमें शॉट बॉल की समस्या से भी शामिल है।'

Trending


पहले वनडे में श्रेयस अय्यर की बल्लेबाज़ी देखने के बाद अजीत अगरकर ने उनकी तारीफ की। वह बोले, 'आज उन्होंने एक काम, उन्होंने शॉट बॉल छोड़ दी। गेंदबाज़ सिर्फ दो बाउंसर डिलीवर कर सकता है। इसलिए बेहतर होगा कि आप उन्हें छोड़ दो क्योंकि उनका पुल शॉट स्वाभाविक रूप से नहीं निकलता है। एक बार सेट होने के बाद वह शायद उन गेंदों को खेल सकते हैं। तो यही एक शॉट है जिसे श्रेयस को जल्दी नहीं खेलना चाहिए। श्रेयस के पास क्षमता है।'

बता दें कि बीते समय में श्रेयस अय्यर लगातार ही शॉट गेंदों के खिलाफ परेशान होते नज़र आए हैं। श्रेयस स्पिनर को आक्रमक अंदाज में खेलकर रन बटोरते हैं, लेकिन जैसे ही तेज गेंदबाज़ उनके सामने आते हैं तब श्रेयस को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। विपक्षी टीम लगातार ही अपने तेज गेंदबाज़ों के दम पर अय्यर का विकेट हासिल कर रहे है। ऐसे में श्रेयस को जल्द से जल्द अपनी कमजोरी से पार पाना होगा।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now