X close
X close

VIDEO : एलेक्स हेल्स ने किया मोर्गन को तगड़ा इग्नोर, 3 मिनट के इंटरव्यू में मुड़कर भी नहीं देखा

श्रीलंका के खिलाफ तूफानी पारी खेलने वाले एलेक्स हेल्स एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उनका एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें वो इंग्लैंड के पूर्व कप्तान इयोन मोर्गन को इग्नोर करते दिख रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav November 06, 2022 • 12:55 PM

आईसीसी टी -20 वर्ल्ड कप 2022 के 39वें मैच में इंग्लैंड ने श्रीलंका को 4 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। अब ऐसा हो सकता है कि सेमीफाइनल में इंग्लैंड का सामना भारत से हो।इस मैच की बात करें तो श्रीलंका ने इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 142 रनों का लक्ष्य रखा जिसे इंग्लिश टीम ने 2 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया। इस मैच में इंग्लैंड के लिए जीत के हीरो रहे एलेक्स हेल्स जिन्होंने पावरप्ले में ही श्रीलंका को मैच से बाहर कर दिया।

एलेक्स हेल्स की तूफानी बल्लेबाज़ी के चलते ही इंग्लिश टीम ने 6 ओवर में ही 70 रन बना दिए थे। हेल्स ने आउट होने से पहले 30 गेंदों में 47 रनों की तूफानी पारी खेली। जेसन रॉय के खराब फॉर्म में बाहर रहने और गोल्फ खेलने के दौरान जॉनी बेयरस्टो के चोटिल हो जाने के बाद हेल्स को तीन साल से अधिक समय के अंतराल के बाद इंग्लिश टीम में मौका दिया गया और अभी तक इंग्लिश मैनेजमेंट का ये फैसला सही साबित होता दिख रहा है।

Trending


हालांकि, मैच के बाद कुछ ऐसा हुआ जिसने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा जिसके चलते हेल्स एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए। श्रीलंका के खिलाफ मैच के बाद, अंग्रेजी प्रसारकों द्वारा हेल्स का एक इंटरव्यू लिया गया। हेल्स के इस इंटरव्यू के दौरान इंग्लैंड के पूर्व कप्तान इयोन मोर्गन भी मौजूद थे लेकिन हैरानी की बात ये रही कि हेल्स ने तीन मिनट के इस इंटरव्यू के दौरान मोर्गन की तरफ एक बार भी नहीं देखा और मोर्गन ने भी हेल्स से कोई सवाल पूछने की कोशिश नहीं की।

Also Read: Today Live Match Scorecard

ये तीन मिनट का इंटरव्यू ये बताने के लिए काफी है कि हेल्स और उनके पूर्व कप्तान के बीच सबकुछ अभी भी ठीक नहीं है। फैंस भी इस वीडियो के माध्यम से इन दोनों के बीच तनाव को देख सकते हैं। फैंस का मानना है कि शायद हेल्स अभी भी 2019 वाला ड्रग्स मामला भूले नहीं हैं। आपको बता दें कि इयोन मोर्गन की कप्तानी में ही हेल्स इंग्लैंड की टीम से बाहर हुए थे। हेल्स 2019 क्रिकेट वर्ल्ड कप से लगभग एक महीने पहले ड्रग्स टेस्ट में फेल हो गए थे और उसके बाद से वो टीम से बाहर ही रहे और अब लगभग तीन साल बाद जब मोर्गन रिटायर हुए तो उनकी टीम में वापसी हुई है।