Advertisement
Advertisement
Advertisement

एलिसा हीली ने दिखाया पावर, मैदान में घुस आया शख्स तो भिड़ने से नहीं हटी पीछे

महिला प्रीमियर लीग 2024 के छठे मैच में मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी के दौरान एक शख्स मैदान में घुस आया लेकिन यूपी वॉरियर्स की कप्तान एलिसा हीली ने इस शख्स को पकड़कर बाहर भेजने का काम किया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav February 29, 2024 • 10:59 AM
एलिसा हीली ने दिखाया पावर, मैदान में घुस आया शख्स तो भिड़ने से नहीं हटी पीछे
एलिसा हीली ने दिखाया पावर, मैदान में घुस आया शख्स तो भिड़ने से नहीं हटी पीछे (Image Source: Google)
Advertisement

बुधवार, 28 फरवरी को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) 2024 के छठे मैच में मुंबई इंडियंस और यूपी वारियर्स की टीमें आमने सामने थीं लेकिन इस मैच में मुंबई की बल्लेबाजी के दौरान एक शख्स सिक्योरिटी को चकमा देकर मैदान में घुस आया जिसके चलते खेल को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा।

हालांकि, इस दौरान यूपी की कप्तान एलिसा हीली ने बहादुरी दिखाते हुए खुद इस शख्स को रोकने की कोशिश की। ये घटना एमआई की पारी की अंतिम गेंद के बाद हुई जब वारियर्स लाइनअप में गौहर सुल्ताना की जगह लेने वाली तेज गेंदबाज अंजलि सरवानी ने सजीवन सजना को आउट कर दिया। खेल दोबारा शुरू होने से पहले कुछ देर के लिए रुका रहा। इस घटना के बाद एलिसा हीली की बहादुरी की काफी तारीफ की जा रही है।

Trending


वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो यूपी वारियर्स ने किरण नवगिरे (Kiran Navgire) के ताबड़तोड़ अर्धशतक की मदद से मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हरा दिया। मुंबई की तरफ से हेली मैथ्यूज ने भी अर्धशतकीय पारी खेली लेकिन वो टीम को जीत दिलाने के लिए काफी नहीं थी। ये 3 मैचों में यूपी की पहली जीत है। वहीं, डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई की 3 मैचों में पहली हार है। इस मैच में मुंबई की नियमित कप्तान हरमनप्रीत कौर चोटिल थी और वो इस वजह से आज का मैच नहीं खेली। उनकी जगह मुंबई की कप्तानी नेट साइवर-ब्रंट ने की।

Also Read: Live Score

मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 162 रन स्कोरबोर्ड पर टांगे। टीम की तरफ से सबसे ज्यादा 55(47) रन हेले मैथ्यूज के बल्ले से निकले। अपनी इस पारी में उन्होंने 9 चौके और एक छक्का लगाया। यास्तिका भाटिया ने 22 गेंद में 3 चौके और एक छक्के की मदद से 26 रन का योगदान दिया। राजेश्वरी गायकवाड़, सोफी एक्लेस्टोन, अंजलि सरवानी, ग्रेस हैरिस और दीप्ति शर्मा ने अपने नाम किये। यूपी वारियर्स ने लक्ष्य का पीछा करते हुए मैच को 16.3 ओवर में 3 विकेट खोकर और 163 रन बनाकर जीत लिया। किरण नवगिरे ने 31 गेंद में 6 चौको और 4 छक्कों की मदद से 57 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। ग्रेस हैरिस ने 17 गेंद में 7 चौके और एक छक्के की मदद से 38* रन की पारी खेली। कप्तान एलिसा हीली ने 29 गेंद में 5 चौको की मदद से 33 रन का योगदान दिया।


Cricket Scorecard

Advertisement