X close
X close
Indibet

BCCI के बॉस सौरव गांगुली ने दी जानकारी, इस देश में होगा Asia Cup 2022

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) जो कि श्रीलंका में खेला जाना था,उसे अब यूएई शिफ्ट कर दिया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने गुरुवार (21 जुलाई) को इसकी जानकारी दी।...

By Saurabh Sharma July 22, 2022 • 08:26 AM

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) जो कि श्रीलंका में खेला जाना था,उसे अब यूएई शिफ्ट कर दिया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने गुरुवार (21 जुलाई) को इसकी जानकारी दी।

बीसीसीआई की एपेक्स काउंसिल की मीटिंग के बाद गांगुली ने कहा,"एशिया कप का आयोजन यूएई में होगा,क्योंकि इस मौसम में यही एक जगह है,जहां पर बारिश नहीं होगी।"  श्रीलंका क्रिकेट ने बुधवार को एशिया क्रिकेट काउंसिल (ACC) को जानकारी दे दी थी कि देश में चल रहे आर्थिक और राजनीतिक संकट के चलते फिलहाल वह एशिया कप के आगमी संस्करण की मेजबानी करने की स्थिति में नहीं है।

Trending


श्रीलंका क्रिकेट ने हाल ही में मौजूदा संकट के चलते लंका प्रीमियर लीग के तीसरे सीजन को स्थगित कर दिया था। एशिया कप 27 अगस्त से 11 सितंबर तक होगा और इस बार टी-20 फॉर्मेट में खेला जाएगा। बता दें कि आखिरी बाद एशिया कप 2018 में यूएई में ही खेला था, जिसमें भारत चैंपियन बना था। 

श्रीलंका ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20, वनडे औऱ टेस्ट सीरीज का आयोजन किया था। फिलहाल श्रीलंकाई टीम पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now