X close
X close
Indibet

IND vs AUS : दूसरे टेस्ट में मयंक के साथ ये खिलाड़ी करेगा ओपनिंग, बीसीसीआई ने वीडियो के जरिए दिए संकेत

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 23, 2020 • 10:42 AM View: 2100

Australia vs India: एडिलेड ओवल में खेले गए डे-नाइट टेस्ट मैच में मिली करारी हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम शनिवार (26 दिसंबर) को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट में वापसी के इरादे से उतरेगी। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच यह बॉक्सिंग डे (Boxing Day) टेस्ट मैच एतेहासिक मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (Melbourne Cricket Ground) में खेला जाएगा। 

इस मैच से पहले टीम इंडिया कुछ सवालों के जवाब ढूंढने की कोशिश कर रही है और ऐसा लग रहा है कि भारतीय टीम को दूसरे टेस्ट के लिए दूसरा ओपनर मिल गया है। बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मयंक अग्रवाल के साथ शुभमन गिल नैट्स में बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। 

Trending


इस वीडियो को देखने के बाद लगभग ये तय माना जा रहा है कि बॉक्सिंग डे टेस्ट में शुभमन गिल ही मयंक के जोड़ीदार होंगे। दूसरे टेस्ट में ओपनिंग करने के लिए के एल राहुल भी रेस में हैं लेकिन ये देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें मिडल ऑर्डर में जगह दी जाती है या एक सलामी बल्लेबाज के रूप में मौका दिया जाता है।

अगर शुभमन की बात की जाए तो पंजाब के इस स्टार बल्लेबाज ने ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ खेले गए दूसरे अभ्यास मैच की दोनों पारियों में बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया था और ऐसी उम्मीद जताई जा रही थी कि उन्हें पहले टेस्ट में मौका दिया जाएगा लेकिन टीम मैनेजमेंट ने उनके ऊपर पृथ्वी शॉ को तवज्जो दी।

हालांकि, अब शुभमन को मौका दिया जाना लगभग तय है और ये युवा खिलाड़ी आपको मैलबर्न टेस्ट में भारत के लिए डेब्यू करता हुआ नजर आ सकता है। ऐसे में विराट कोहली और रोहित शर्मा की गैरहाजरी में शुभमन के कंधों पर टीम की नैय्या को पार लगाने का दारोमदार होगा और देखना होगा कि वो अपने पहले टेस्ट मैच में कैसा प्रदर्श़न करते हैं।


 
Article