X close
X close
Indibet

VIDEO : चेतेश्वर पुजारा कर रहे हैं छक्के लगाने की प्रैक्टिस, क्या CSK की प्लेइंग इलेवन में मिल पाएगी जगह ?

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 30, 2021 • 15:57 PM View: 1130

भारतीय टेस्ट टीम की रीढ़ की हड्डी बन चुके भरोसेमंद बल्लेबाज़ चेतेश्वर पुजारा का आईपीएल में दोबारा से खेलने का सपना सच होने जा रहा है। पुजारा को महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने उनके बेस प्राइस 50 लाख में खरीदा था। अब पुजारा आईपीएल में सात साल बाद दोबारा वापसी करने जा रहे हैं।

चेन्नई सुपरकिंग्स की प्लेइंग इलेवन में उन्हें मौका मिलेगा या नहीं ये तो समय ही बताएगा लेकिन पुजारा प्रैक्टिस में कोई कसर छोड़ते हुए नजर नहीं आ रहे हैं। सीएसके के ट्विटर हैंडल ने पुजारा का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बड़े-बड़े शॉट लगाते हुए देखे जा सकते हैं।

Trending


सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में पुजारा को कवर्स के ऊपर से कई लॉफ्टेड शॉट्स लगाते हुए देखा जा सकता है। अगर पुजारा को सीएसके की टीम में जगह मिलती है तो हमें उनके बल्ले से तेजतर्रार पारियां देखने को मिल सकती हैं। अगर आप पुजारा के फैन हैं तो आप उन्हें पीली जर्सी में खेलते हुए देखने के लिए जरूर बेताब होंगे।

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 की शुरुआत में अब कुछ ही दिन बचे हैं और ऐसे में सभी टीमों के खिलाड़ी अपना क्वारंटीन पूरा करने के बाद जमकर पसीना बहा रहे हैं। इस बार सबसे ज्यादा निगाहें चेन्नई सुपर किंग्स पर होंगी क्योंकि पिछले सीज़न में माही की टीम सातवें पायदान पर रही थी जो कि उनके आईपीएल इतिहास में सबसे खराब प्रदर्शन था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools