X close
X close
Indibet

VIDEO: चेतेश्वर पुजारा को मिला 19 गेंदों का भाग्य, जेम्स एंडरसन ने पलटी तक़दीर

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पांचवे टेस्ट मैच के दौरान भाग्यशाली रहे। ऑनफील्ड अंपायर ने उन्हें आउट दे दिया था।

By Prabhat Sharma July 01, 2022 • 16:58 PM

IND vs ENG 5th Test: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पांचवे टेस्ट मैच में बतौर सलामी बल्लेबाज उतरे चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने डटकर इंग्लिश गेंदबाजों का सामना किया। हालांकि, मैच के दौरान एक ऐसा पल आया जब ऑनफील्ड अंपायर ने उन्हें आउट करार दे दिया था। स्टुअर्ट ब्रॉड द्वारा फेंके जा रहे 14वें ओवर की चौथी गेंद पर पुजारा को आउट दिया गया और उन्होंने बिना वक्त गंवाए तुरंत रिव्यू ले लिया।

पुजारा ने साथी खिलाड़ी हनुमा विहारी से इशारा किया कि गेंद उनकी पिछली जेब से टकराई है ना की बल्ले से। रिप्ले में साफ पता चला कि पुजारा अपनी जगह बिल्कुल ठीक थे। जैसे ही गेंद बल्ले से गुजरती है, अल्ट्राएज पर फ्लैट लाइन शो होती है। मतलब पुजारा के बल्ले का बाहरी किनारा गेंद को नहीं लगा था।

Trending


रिप्ले देखे पर पता चला कि पुजारा की जेब के पास से गेंद गई थी। इसके बाद ऑनफील्ड अंपायर के फैसले को बदला गया और पुजारा को नॉटआउट दिया गया। हालांकि, पुजारा का भाग्य सिर्फ 19 गेंदों तक ही उनके साथ रहा और फिर जेम्स एंडरसन द्वारा फेंके जा रहे 18वें ओवर की अतिंम गेंद पर वो स्लिप में अपना कैच थमा बैठते हैं।

पुजारा 46 गेंदों पर 13 रन बनाकर आउट होते हैं। मालूम हो कि रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया के लिए जसप्रीत बुमराह कप्तानी कर रहे हैं। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने 2 विकेट के नुकसान पर 53 रन बना लिए हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now