X close
X close
Indibet

अभी बुझी नहीं है आग, न्यूज़ीलैंड को आएगी एंडरसन की याद

लेज़ेंड्स लीग क्रिकेट के पहले सीज़न में वर्ल्ड जाएंट्स ने खिताब जीत लिया है। एशिया लायंस के खिलाफ खेले गए फाइनल मुकाबले में वर्ल्ड जाएंट्स के ऑलराउंडर कोरी एंडरसन ने सिर्फ 43 गेंदों मेें ऐसी तबाही मचाई जिसके चलते लायंस...

By Shubham Yadav January 30, 2022 • 12:44 PM

लेज़ेंड्स लीग क्रिकेट के पहले सीज़न में वर्ल्ड जाएंट्स ने खिताब जीत लिया है। एशिया लायंस के खिलाफ खेले गए फाइनल मुकाबले में वर्ल्ड जाएंट्स के ऑलराउंडर कोरी एंडरसन ने सिर्फ 43 गेंदों मेें ऐसी तबाही मचाई जिसके चलते लायंस को हार का कड़वा घूंट पीना पड़ा।

एंडरसन ने अपनी 43 गेंदों की आतिशी पारी में 7 चौके और 8 छक्‍कों समेत कुल नाबाद 94 रन बनाए। पहले बल्‍लेबाजी करते हुए जाएंट्स ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 256 रन बनाए और इसके जवाब में जब एशिया लायंस ने लक्ष्य का पीछा किया तो उनकी टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 231 रन ही बना सकी। एंडरसन को उनकी यादगार पारी के लिए प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Trending


31 साल के एंडरसन ने दिसंबर 2020 में न्यूजीलैंड क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने का ऐलान किया था। उनके इस फैसले से पूरा क्रिकेट जगत हैरान था लेकिन एंडरसन ने ये फैसला अपने भविष्य को मद्देनजर रखते हुए लिय़ा था। कोरी एंडरसन ने संयुक्त राज्य अमेरिका (यूएसए) में मेजर लीग क्रिकेट टी20 के साथ तीन साल के अनुबंध को स्वीकार करने के बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट छोड़ दिया था।।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

हालांकि, एंडरसन ने जिस तरह से लेज़ेंड्स लीग क्रिकेट में धमाकेदार प्रदर्शन किया है उसके बाद हर क्रिकेट फैन को ये लग रहा होगा कि अभी भी उनमें वो आग बाकी है जो इंटरनेशनल स्तर पर चाहिए थी। इस लिहाज़ से कीवी टीम इस धाकड़ ऑलराउंडर को आने वाले समय में बहुत मिस करने वाली है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now