X close
X close
Indibet

कुछ खिलाड़ियों की गलती पर पूरी टीम को सजा, भारतीय टीम पर टीम प्रबंधन ने लगाई ये पाबंदी

IANS News
By IANS News
January 04, 2021 • 20:05 PM View: 313

भारतीय टीम सोमवार को सिडनी के लिए रवाना हुई है, जहां उसे सात जनवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा टेस्ट मैच खेलना है। टीम प्रबंधन ने खिलाड़ियों को ट्रेनिंग के अलावा होटल के बाहर जाने से मना कर दिया है। बीसीसीआई ने सोमवार को आईएएनएस से इस बात की पुष्टि की और कहा कि खिलाड़ियों से बायो सिक्योरिटी बबल में ही रहने और होटल-ग्राउंड-होटल तक सीमित रहने को कहा गया है।

भारत के पांच खिलाड़ियों- रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ, नवदीप सैनी का मेलबर्न के एक रेस्टोरेंट के अंदर खाना खाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था जिसे क्रिकेट आस्ट्रेलिया के बायो सिक्योरिटी बबल का उल्लंघन माना गया था। इसी के बाद यह कदम उठाया गया है।

Trending


टीम प्रबंधन से मिली सलाह का मतलब है कि खिलाड़ी अगले दो सप्ताह तक सख्त क्वारंटीन में रहेंगे। सिडनी के बाद ब्रिस्बेन में भी टीम सख्त क्वांरटीन में रहेगी।

सोमवार को बसीसीआई और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने इस बात की पुष्टि की थी कि दोनों टीमों के खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ, अधिकारियों का कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है।

बीसीसीआई ने सोमवार सुबह एक बयान जारी कर बताया, "भारतीय टीम के खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ का तीन जनवरी 2021 को आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया। सभी टेस्ट निगेटिव आए हैं।"

सीए के प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों और मैच अधिकारियों का टेस्ट भी निगेटिव आया है।

प्रवक्ता ने कहा, "सीए के खिलाड़ियों, स्टाफ और मैच अधिकारियों का कल किया गया कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है।"

यह बात ध्यान देने वाली है कि यह टेस्ट दोनों टीमों के स्टैंडर्ड प्रोसिजर का हिस्सा थे और इनका भारतीय खिलाड़ियों द्वारा किए गए उल्लंघन की जांच से कोई लेना-देना नहीं है।


 
Article