X close
X close
Indibet

VIDEO : नैट प्रैक्टिस में दिखी जडेजा की मस्ती, एमएस धोनी को आउट देने के लिए हाथ पीटकर करते रहे अपील

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 12, 2021 • 17:52 PM View: 1672

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने आईपीएल अभियान की शुरुआत हार से करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अब जीत की पटरी पर वापस लौटने की तैयारी में जुटी हुई है। इसी कड़ी में सीएसके के खिलाड़ी प्रैक्टिस में काफी ज़ान लगा रहे हैं। हालांकि, सीएसके के दूसरे मैच से पहले सीएसके के खेमे से एक वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में सीएसके के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा अपने कप्तान एमएस धोनी को नैट में गेंदबाज़ी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक गेंद धोनी के पैड पर लगती है और उसके बाद जडेजा धोनी को एलबीडब्लयू आउट देने की अपील करते हुए नजर आ रहे हैं।

Trending


जडेजा इस वीडियो में मस्ती करते हुए हाथ ज़ोर-ज़ोर से हाथ पीटते हुए धोनी को आउट देने की अपील करते हुए दिख रहे हैं। हालांकि, वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गेंद धोनी के पैड पर लगने के बाद लैग स्टंप के बाहर जा रही थी। हालांकि, इसके बावजूद जडेजा मस्ती के मूड में नजर आए और धोनी को जबरदस्ती आउट देने की अपील करते रहे।

आपको बता दें कि सीएसके को दिल्ली के खिलाफ करारी हार का सामना करना पड़ा। पहले बैटिंग करते हुए सीएसके की टीम ने 188 रन बनाए थे लेकिन 189 रनों का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम ने शानदार बैटिंग करते हुए सात विकेट से जीत दर्ज कर ली।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo