X close
X close
Indibet

CSK धोनी और रैना की जोड़ी को करेगी याद : विनोद कांबली

भारत के पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली को लगता है कि चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी और शानदार बल्लेबाज सुरेश रैना की जोड़ी न होने से उनकी कमी खलेगी। रैना, जिनका बेस प्राइस 2 करोड़

By IANS News February 15, 2022 • 21:00 PM View: 956

भारत के पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली को लगता है कि चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी और शानदार बल्लेबाज सुरेश रैना की जोड़ी न होने से उनकी कमी खलेगी। रैना, जिनका बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये था, आईपीएल नीलामी में पहली बार मेगा इवेंट के इतिहास में अनसोल्ड रहे।

कांबली ने कहा, "सुरेश रैना जो चेन्नई के लिए खेले और एक शानदार स्कोरर रहे हैं, आईपीएल में अनसोल्ड हो गए हैं। हम उन्हें लीग में मिस करेंगे और वह एक अच्छी विदाई पाने के हकदार हैं। आईपीएल निश्चित रूप से धोनी और रैना के बीच की कमी को पूरा करेगा। महान दोस्ती बरकरार रहनी चाहिए।"

Trending


रैना ने वनडे क्रिकेट में 35.31 की औसत से 5,615 रन बनाए हैं। उन्होंने खेल के सबसे लंबे प्रारूप में 768 रन भी दर्ज किए, जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 120 रहा।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ कासी विश्वनाथ ने सोमवार को कहा, "रैना पिछले 12 वर्षो से सीएसके के लिए लगातार बेहतर प्रदर्शन करने वालों में से एक रहे हैं। बेशक, रैना के न होने से हमारे लिए बहुत मुश्किल होगा, लेकिन साथ ही, आपको यह भी समझना होगा कि टीम की संरचना उस फॉर्म और टीम के प्रकार पर निर्भर करती है, जिसे कोई भी टीम रखना चाहेगी, इसलिए हमें लगा कि वह इस टीम में फिट नहीं हो सकते।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now