X close
X close
Indibet

गमगीन हुए ऋषभ पंत, गेंदबाज को पिटता देखकर बनाई रोनी सूरत, देखें VIDEO

IPL 2022: ऋषभ पंत मैदान के अंदर अपने फनी अंदाज के लिए जाने जाते हैं लेकिन, गेंदबाजो को पिटता देखकर उनका चेहरा बुरी तरह से उतर गया था।

By Cricketnmore Team April 23, 2022 • 00:11 AM View: 417

DC vs RR: मजाकिया अवतार के लिए जाने- जाने वाले ऋषभ पंत ने क्रिकेट के मैदान पर अपनी नाराजगी का दुर्लभ क्षण भी दिखा दिया। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ने अपने तेज गेंदबाज खलील अहमद की गेंदबाजी से खुश नहीं थे और इशारों-इशारों में निराश मन से उन्हें बताया कि वो खुश नहीं हैं जिस तरह से वो छक्का खा बैठे हैं।

जोस बटलर के खिलाफ खलील की एक गेंद के लिए अस्वीकृति के रूप में दिल्ली के कप्तान पंत ने निराशा में अपना सिर हिलाया। धीमी गेंद से इंग्लिश बल्लेबाज को रोकने के प्रयास में खलील छक्का खा बैठे और गेंद मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में बहुत दूर जाकर गिरी।

Trending


यह ऋषभ पंत के लिए पीड़ा का क्षण था, डीप मिड-विकेट के क्षेत्र में जब जोस बटलर ने खलील अहमद की गेंद को बाउंड्री पार करा दिया। यह वाक्या रॉयल्स की पहली पारी के छठे ओवर की चौथी गेंद पर घटा। पावरप्ले को एक अच्छे नोट पर समाप्त करने के लिए,इन-फॉर्म बटलर ने खलील को रडार में ले लिया।

खलील की गेंद के बाद ऋषभ पंत के चेहरे पर इस हद तक निराशा देखना एक दुर्लभ क्षण था। स्टंप्स के पीछे खड़े हुए ऋषभ पंत ने अपने गेंदबाज की ओर देखा और उन्हें यह सुझाव देने के लिए एक नज़र दी कि उन्होंने बटलर के लिए जो योजना बनाई थी, उसके विपरीत एक गेंद डालकर उन्होंने गलती कर दी।

यह भी पढ़ें: पहली गेंद लगी मुंह पर, फिर संजू सैमसन ने बेरहमी से की खलील अहमद की कुटाई, देखें VIDEO

वहीं अगर मैच की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। जोस बटलर के शानदार शतक के दमपर राजस्थान रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 222 रनों का स्कोर खड़ा किया। जोस बटलर ने 65 गेंदों पर 116 रनों की पारी खेली।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now