X close
X close
Indibet

14 करोड़ी दीपक चाहर ने IPL 2022 से बाहर होने के बाद लिखा इमोशनल संदेश, कहा- मांफ करना दोस्तों

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) शुक्रवार को पीठ की चोट के कारण पूरे आईपीएल 2022 सीजन से बाहर हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल संदेश पोस्ट करते हुए कहा है कि

By IANS News April 16, 2022 • 16:46 PM View: 226

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) शुक्रवार को पीठ की चोट के कारण पूरे आईपीएल 2022 सीजन से बाहर हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल संदेश पोस्ट करते हुए कहा है कि वह इस सीजन में अंत तक खेलना चाहते थे, लेकिन वह ऐसा करने से चूक गए। रवींद्र जडेजा की अगुवाई वाली गत चैंपियन के लिए एक बड़ा झटका लगा है, 29 वर्षीय खिलाड़ी को फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 के दौरान बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में खेलते समय पीठ में चोट लग गई थी।

लीग ने शुक्रवार को एक बयान में कहा, "चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाज दीपक चाहर को पीठ की चोट के कारण टाटा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 से बाहर कर दिया गया है।"

Trending


चाहर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "माफ करना दोस्तों, दुर्भाग्य से मैं चोट के कारण आईपीएल के इस सीजन को मिस कर रहा हूं। वास्तव में खेलना चाहता था लेकिन मैं हमेशा की तरह बेहतर और मजबूत होकर लौटूंगा। हमेशा अपने प्यार से मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद और शुभकामनाएं। आपके आशीर्वाद की जरूरत है। जल्द ही मिलते हैं।"

चाहर आईपीएल 2021 में सीएसके की चौथी चैंपियनशिप जीत का एक अभिन्न हिस्सा थे, उन्होंने 8.35 की इकॉनमी से 15 मैचों में 14 विकेट लिए। वह गेंद के साथ टीम के पावरप्ले के गेंदबाज थे और निचले क्रम के बल्लेबाज भी थे, जिसने फ्रैंचाइजी को इस सीजन से पहले मेगा ऑक्शन में उन्हें लेने के लिए 14 करोड़ रुपये खर्च करने पड़े।

ऑक्शन के बाद के दिनों में तेज गेंदबाज चोटिल हो गए और एनसीए में पुनर्वास के दौरान श्रीलंका के खिलाफ श्रृंखला में खेलने से चूक गए थे। एनसीए फिजियो के शुरुआती आकलन में अनुमान लगाया गया था कि चाहर आईपीएल 2022 के एक बड़े हिस्से को याद करने के लिए तैयार थे और उनके जल्दी ठीक होने से सीएसके को अप्रैल के अंत में वापसी की उम्मीद थी लेकिन पीठ की चोट के झटके ने उन सभी उम्मीदों पर विराम लगा दिया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

उनकी अनुपस्थिति में, सीएसके ने मौजूदा सत्र में पांच में से सिर्फ एक गेम जीता है। हालांकि, फ्रैंचाइजी ने अभी भी आईपीएल 2022 के लिए चाहर के बदले किसी अन्य खिलाड़ी की घोषणा नहीं की है।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now