X close
X close
Indibet

VIDEO : चाहर और गुप्टिल के बीच दिखी 'आंखों की गुस्ताखियां', 10 सेकेंड तक घूरते ही रहे दीपक

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
November 17, 2021 • 23:10 PM View: 1138

जयपुर में खेले जा रहे पहले टी-20 मैच में भारत ने न्यूज़ीलैंड को 5 विकेट से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भारत ने 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। इस मैच के दौरान कई मज़ेदार पल देखने को मिले और उन्हीं में से एक था जब दीपक चाहर ने मार्टिन गुप्टिल को आउट किया और उन्हें घूरते रहे।

दरअसल, इस घटना की शुरुआत 18वें ओवर की पहली गेंद पर हुई जब मार्टिन गुप्टिल ने दीपक चाहर की पहली गेंद पर लंबा छक्का जड़ा और इस छक्के को लगाने के बाद वो दीपक को कुछ सेकेंड के लिए घूरते ही रहे लेकिन दीपक चुपचाप अपनी अगली गेंद की तैयारी में जुट गए।

Trending


इसके बाद इस ओवर की अगली गेंद पर दीपक चाहर ने मार्टिन गुप्टिल को श्रेयस अय्यर के हाथों कैच करवाकर पवेलियन भेज दिया। जैसे ही दीपक को पता लगा कि अय्यर ने कैच पकड़ लिया है वो मार्टिन गुप्टिल को उसी तरह घूरने लगे जैसे एक गेंद पहले मार्टिन गुप्टिल ने उन्हें घूरा था। चाहर ने ये सिलसिला लगभग 10 सेकेंड तक जारी रखा और उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो टीम इंडिया के लिए इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार 48 रनों की पारी खेली जबकि सूर्यकुमार यादव ने 62 रनों की पारी खेली और टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाई।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo