X close
X close

PSL 2020: इस वजह से बीच मैदान से ड्रेसिंग रूम भागे मोहम्मद हफीज, इमाम-उल-हक ने किया ट्रोल; देखें VIDEO

By Prabhat Sharma
Nov 15, 2020 • 16:23 PM

PSL 2020: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) का 2020 सीजन शनिवार को फिर से शुरू हुआ। मार्च में लीग चरण के खत्म हो जाने के बाद प्लेऑफ मुकाबलों को COVID-19 महामारी के कारण रोकना पड़ा था। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के खत्म हो जाने के बाद पीएसएल के आखिरी चार मैच खेलने का फैसला किया है।

कल लाहौर और पेशावर जल्मी के टीम के बीच एलिमिनेटर खेला गया। मैच के दौरान एक मजेदार वाक्या हुआ जिसने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया। 12वें ओवर के दौरान जब मोहम्मद इमरान ने बेन डंक को आउट किया तो फिर हफीज भी उनके साथ ड्रेसिंग रूम में चले गए लेकिन बहुत से लोग इस बारे में नहीं जानते कि आखिर क्यों हफीज को जल्दबाजी में ड्रेसिंग रूम की तरफ जाना पड़ा।

Also Read: India vs Australia: टिम पेन ने कहा, विराट कोहली को बल्लेबाजी करते देखना पसंद, लेकिन रन बनाते नहीं

मैच शुरू होने में हफीज की वजह से थोड़ी देरी हुई। इस दौरान पेशावर के खिलाड़ी वहाब रियाज़, इमाम-उल-हक और शोएब मलिक को बातचीत करते सुना गया। जब स्पाइडर-कैम उनकी तरफ गया तब कमेंटेटर रमिज़ राजा ने उनके साथ बातचीत करना शुरू कर दिया। बातचीत के दौरान, राजा ने खिलाड़ियों से पूछा कि क्या वे मोहम्मद हफीज को टाइम आउट नहीं कर सकते?

रमीज राजा के सवाल पर इमाम उल हक ने मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए हफीज को ट्रोल कर दिया। इमाम ने कहा, '2 ओवर से हफीज कह रहे हैं कि मुझे सुसु आ रही है।' इमाम की बात सुनकर सभी लोग हंस पड़ते हैं। बता दें कि मैच के दौरान मोहम्मद हफीज ने 46 गेंदों पर नाबाद 74 रनों की पारी खेली। इस शानदार पारी के लिए हफीज को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया था।