X close
X close
Indibet

तमील इकबाल को भनक तक नहीं लगी और उनके साथ हो गया कांड

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
May 29, 2021 • 13:47 PM View: 1358

बांग्लादेश के दिग्गज बल्लेबाज तमील इकबाल आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। तमीम इकबाल ने अपने अकेले के दम पर बांग्लादेश टीम को कई मैच जीतने में अहम योगदान निभाया है। इस बीच तमीम इकबाल से जुड़ी एक खबर ने फैंस को पूरी तरह से हिलाकर रख दिया है। शायद इस खबर को सुनने के बाद तमीम इकबाल भी हैरान रह जाएं।

तमील इकबाल के इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 9 लाख 51 हजार के आसापस है वहीं इंस्टाग्राम पर ही उनके नाम से चलने वाले फैनक्लब के फॉलोअर्स की संख्या 10  लाख के पार पहुंच चुकी है। शायद ही किसी क्रिकेटर के साथ सोशल मीडिया पर ऐसा हुआ हो कि उसके फैन की संख्या उसके ओर्जिनल फॉलोअर्स से ज्यादा है।

Trending


32 साल के तमीम इकबाल ने बांग्लादेश के लिए अबतक 64 टेस्ट मैच और 215 वनडे मैच खेले हैं। 64 टेस्ट मैचों में तमीम इकबाल के नाम 9 शतक दर्ज हैं वहीं उन्होंने 4788 रन बनाए हैं। वहीं वनडे मुकाबलों में तमीम इकबाल ने 13 शतकों के साथ 7517 रन बनाए हैं। टी-20 मैचों में भी तमीम के नाम 1 शतक है।

बता दें कि बांग्लादेश की टीम फिलहाल श्रीलंका टीम के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है। बांग्लादेश की टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल करते हुए इतिहास रच दिया है। दोनों देशों के बीच फाइनल मुकाबला शुक्रवार को ढाका के मैदान पर खेला जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo