X close
X close
Indibet

वार्नर और धवन का बल्ला चला, गुजरात की 10 विकेट से हार

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
April 21, 2016 • 23:47 PM View: 4419

21 अप्रैल, राजकोट (CRICKETNMORE)। आईपीएल के नौवें संस्करण में सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले खेले गए 15वें मैच में गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने कमास का खेल दिखाकर गुजरात लॉयंस को 10 विकेट से हरा दिया।

टॉस- सनराइजर्स ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया।

Trending


                                                                         पूरा स्कोर कार्ड

गुजरात लॉयंस: टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 135 रन बनाए। गुजरात के तरफ से सुरेश रैना ने सबसे ज्यादा 75 रन की पारी खेली। रैना ने केवल 51 गेंद पर 75 रन की धमाकेदार पारी खेली।  रैना के अलावा सिर्फ ब्रेंडन मैक्कुलम ने ही कुछ अच्छी बल्लेबाजी कर पाए और 18 रन का योगदान दिए। हैदराबाद के तरफ से गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने शानदार गेंदबाजी की और 4 खिलाड़ियों को आउट किया। भुवी ने फॉर्म में चल रहे एरोन फिंच को खाता खोले बिना ही पवेलियन की राह दिखाई जिसके कारण ही गुजरात की टीम मैच में पूरे समय दबाव में रही।  भुवनेश्वर कुमार के अलावा सरण ने 1 विकेट चटकाए तो साथ ही रहमान, दीपक हूडा और बिपुल शर्मा को 1- 1 विकेट मिला।


आज के मैच में सुरेश रैना ने टी- 20 क्रिकेट में 6000 रन बनानें का कारनामा किया भारत के तरफ से रैना ऐसा कारनामा करने वाले पहले भारतीय बन गए हैं।


सनराइजर्स हैदराबाद: 136 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम ने बिना कोई विकेट गंवाए लक्ष्य को पा लिया। कप्तान डेविड वॉर्नर ने एक बार फिर शानदार बल्लेबाजी करते हुए 48 गेंद पर नाबाद 74 रन जमाए तो काफी दिनों के बाद गब्बर यानि शिखर धवन ने भी पचासा ठोककर हैदराबाद को जीत दिला दी। धवन ने 53 रन का योगदान दिया।

मैन ऑफ द मैच: भुवनेश्वर कुमार (सनराइजर्स हैदराबाद)


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS