Advertisement
Advertisement

नगर में ढ़िढोरा पिटवा दो हार्दिक पांड्या IPL ट्रॉफी लेकर सड़क पर निकले हैं

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में गुजरात टाइटंस ने आईपीएल का खिताब जीता। हार्दिक पांड्या टीम के साथ रोड शो पर निकले और फैंस को आभार व्यक्त किया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma May 30, 2022 • 23:45 PM
Cricket Image for Gujarat Titans Captain Hardik Pandya Roadshow After Gt Ipl 2022 Win
Cricket Image for Gujarat Titans Captain Hardik Pandya Roadshow After Gt Ipl 2022 Win (Hardik Pandya roadshow)
Advertisement

बाहुबली फिल्म का डायलॉग- 'नगर में ढ़िढोरा पिटवा दो… शिवगामी का पौत्र और अमरेंद्र बाहुबली का बेटा महेंद्र बाहुबली लौट आया है' गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पर पूरी तरह से फिट बैठता है। आईपीएल 2022 की शुरुआत से पहले शायद ही कोई इंसान पृथ्वी पर ऐसा होगा जिसने हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात पर दांव लगाया हो। हार्दिक ने ना केवल आईपीएल की ट्रॉफी जीती बल्कि अपने आलोचकों को भी करारा जवाब देने का काम किया है।

आईपीएल 2022 जीतने से पहले हार्दिक पांड्या काफी परेशानियों से गुजरे। चोट के बाद ये उनकी वापसी का पहला सीजन था। पिछले साल हार्दिक पांड्या टी20 वर्ल्ड कप तो खेले थे लेकिन उस दौरान उन्होंने गेंदबाजी नहीं की थी जिसके बाद उन्हें आलोचना के तंज झेलने पड़े थे। गुजरात की टीम ने जब हार्दिक को अपना कप्तान बनाया तो क्रिकेट पंडितों को इस फैसले से काफी हैरानी भी हुई थी।

Trending


लेकिन, अब जब गुजरात की टीम आईपीएल का खिताब जीत चुकी है ऐसे में हार्दिक के आलोचक भी गायब ही हो चुके हैं। फैंस और गुजरात का आभार व्यक्त करने के लिए, हार्दिक पांड्या अपनी टीम और चमचमाती ट्रॉफी के साथ अहमदाबाद में एक रोड शो के लिए निकले। आईपीएल ट्रॉफी के साथ एक खुली बस में हार्दिक को जमकर मस्ती करते हुए देखा गया।

हार्दिक की टीम को देखने के लिए उस्मानपुरा रिवरफ्रंट से विश्वकुंज रिवरफ्रंट तक की सड़कें पूरी तरह से खचाखच भरी हुई नजर आईं। रोड शो के दौरान लॉकी फर्ग्यूसन, अभिनव मनोहर, डेविड मिलर और राशिद खान सहित तमाम गुजराती क्रिकेटर्स को पोज देते हुए देखा गया। 

यह भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर ने चुनी IPL 2022 XI, धोनी की जगह DK को चुना विकेटकीपर

हार्दिक पांड्या के अलावा राशिद खान ने हर पल का आनंद लिया और अपने कप्तान के साथ ट्रॉफी उठाई। वहीं आम जनता ने टीम के लिए हूटिंग करते हुए उन्हें जमकर चीयर किया। बताते चलें की गुजरात टाइटंस टीम के हेड कोच आशीष नेहरा हैं। टीम को मिली इस कामयाबी का श्रेय कहीं ना कहीं आशीष नेहरा भी डिजर्व करते हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement