X close
X close
Indibet

VIDEO: हार्दिक पांड्या ने अपने थ्रो से तोड़ी स्टंप, रनआउट कर किया संजू सैमसन का काम-तमाम 

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने गुरुवार (14 अप्रैल) को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ मुकाबले में अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से दिल जीता। बल्लेबाजी औऱ गेंदबाजी के...

By Saurabh Sharma April 15, 2022 • 00:56 AM View: 945

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने गुरुवार (14 अप्रैल) को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ मुकाबले में अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से दिल जीता। बल्लेबाजी औऱ गेंदबाजी के अलावा फील्डिंग में कमाल दिखाते हुए हार्दिक ने राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन को रनआउट किया। 

लॉकी फर्ग्यूसन द्वारा डाले गए पारी के आठवें ओवर की तीसरी गेंद पर सैमसन ने मिड ऑफ की दिशा में शॉट खेलकर रन चुनाने की कोशिश की लेकिन हार्दिक ने फुर्ती के साथ गेंद को पकड़ कर विकेट पर थ्रो किया। हार्दिका का यह थ्रो इतन तेज था कि मिडल स्टंप टूट गई। जिसकी वजह से कुछ देर तक मैच रुका। 

Trending


सैमसन 11 गेंद का सामना कर एक छक्के की मदद से सिर्फ 11 रन ही बना सके। 

हार्दिक ने गेंदबाजी में जेम्स नीशम का महत्वपूर्ण विकेट भी हासिल किया। इससे पहले बल्लेबाजी में धमाल मचाते हुए 52 गेंदों में आठ चौकों और चार छक्कों की मदद से नाबाद 87 रनों की तूफानी पारी खेली। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

मुकाबले की बात करें तो गुजरात ने राजस्थान को 37 रन से मात दी। 193 रनों के विशाल लक्ष्य़ का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 155 रन तक ही पहुंच सकी। इस जीत के साथ गुजरात पॉइंट्स टेबल में पहले नंबर पर पहुंच गई है, वहीं राजस्थान टॉप से गिरकर तीसरे नंबर पर आ गई है। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now