X close
X close
Indibet

IPL 2022: Hardik Pandya बन सकते हैं अहमदाबाद टीम के कप्तान, ये खिलाड़ी भी हैं रेडार पर

IANS News
By IANS News
January 10, 2022 • 19:20 PM View: 410

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के पूर्व ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन में अहमदाबाद फ्रेंचाइजी की कप्तानी करने की संभावना है। पांड्या को मेगा नीलामी से पहले रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने रिटेन नहीं किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुजरात के बड़ौदा के रहने वाले पांड्या अब अहमदाबाद फ्रेंचाइजी के कप्तान होंगे, जिसके मालिक सीवीसी कैपिटल हैं। फ्रेंचाइजी से आधिकारिक पुष्टि की प्रतिक्षा है।

इस बीच, ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि पूर्व भारतीय सीमर आशीष नेहरा के अहमदाबाद फ्रेंचाइजी के मुख्य कोच के रूप में आने की संभावना है। 2017 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले नेहरा ने पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के साथ उनके सहायक कोच के रूप में काम कर चुक हैं।

Trending


अहमदाबाद फ्रें चाइजी अफगानिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी राशिद खान और मुंबई इंडियंस के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन को भी साइन करना चाह रही है।

सीवीसी उन दो कंपनियों में से एक थी, जिन्होंने अगले सत्र से आईपीएल में खेली जाने वाली दो नई फ्रेंचाइजी के लिए बोली जीती थी।

सीवीसी को बीसीसीआई से आशय पत्र मिलने में देरी हुई, क्योंकि पिछले साल अक्टूबर में दुबई में हुई नीलामी में अहमदाबाद फ्रेंचाइजी जीतने के बाद कंपनी बैटिंग कंपनियों से कथित संबंधों को लेकर जांच के घेरे में आ गई थी।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

नई टीमों को नीलामी से पहले अपनी पसंद के तीन खिलाड़ियों को चुनने के लिए बीसीसीआई द्वारा इस महीने के अंत तक का समय दिया गया है।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo