X close
X close
Indibet

मोहम्मद आमिर के संन्यास के बाद शोएब अख्तर ने तोड़ी चुप्पी, 2011 वर्ल्ड कप के लेकर लगाए PCB पर आरोप

IANS News
By IANS News
December 18, 2020 • 11:43 AM View: 872

मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) के संन्यास लेने के बाद शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भी दावा किया है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) प्रबंधन ने 2011 वर्ल्ड कप के दौरान, जब वह संन्यास लेने वाले थे, तब उनसे अच्छा व्यवहार नहीं किया था। आमिर ने गुरुवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। उन्होंने कहा कि पीसीबी उनसे अच्छा व्यवहार नहीं कर रही है और मानसिक तौर पर प्रताड़ित कर रही है। उन्होंने कहा था कि वह मौजूदा पीसीबी प्रबंधन के अंडर में नहीं खेल सकते।

आमिर के संन्यास के बाद अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने कहा, "मैं खुले तौर पर कह रहा हूं कि 2011 वर्ल्ड कप के दौरान मेरे साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया गया था। शाहिद अफरीदी द्वारा नहीं बल्कि बाकी के प्रबंधन द्वारा। मैं यह खुले तौर पर कह रहा हूं कि मुझे परेशान किया गया था लेकिन मैंने परवाह नहीं की क्योंकि मैं पहले ही संन्यास लेने की घोषणा कर चुका था।"

Trending


आमिर के बारे में अख्तर ने कहा, "आमिर को अच्छी गेंदबाजी करनी चाहिए थी और अपने प्रदर्शन में सुधार करना चाहिए था ताकि कोई उन्हें टीम से निकाल नहीं सके। आपको अपने डर का सामना करना पड़ता है और अच्छा प्रदर्शन कर प्रबंधन को दिखाना होता है।"

अख्तर ने कहा कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो वह आमिर को ट्रेनिंग दे कर दो महीनें में पहले की तरह तैयार कर देंगे।

अख्तर ने कहा, "अगर आप मुझे आमिर को दो महीनों के लिए दे दें तो हर कोई उन्हें 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते हुए देखेगा। मैं उन्हें वो सिखाऊंगा जो मैंने उन्हें तीन साल पहले सिखाया था। वह वापसी कर सकते हैं।"
 


 
Article