Advertisement
Advertisement
Advertisement

6, 6, 6, 6, 6, 6: इफ्तिखार अहमद ने फिर मचाया कोहरामा, Wahab Riaz के बने काल- ओवर में ठोके 6 छक्के

Iftikhar Ahmed Sixes: पाकिस्तान के विस्फोटक बल्लेबाज़ इफ्तिखार अहमद ने अपनी साथी खिलाड़ी वाहब रियाज के एक ओवर में छह छक्के जड़कर कोहराम मचा दिया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 05, 2023 • 15:27 PM
Cricket Image for 6, 6, 6, 6, 6, 6: इफ्तिखार अहमद ने फिर मचाया कोहरामा, Wahab Riaz के बने काल- ओवर म
Cricket Image for 6, 6, 6, 6, 6, 6: इफ्तिखार अहमद ने फिर मचाया कोहरामा, Wahab Riaz के बने काल- ओवर म (Iftikhar Ahmed )
Advertisement

6 sixes by Iftikhar Ahmed: पाकिस्तान के विस्फोटक बल्लेबाज़ इफ्तिखार अहमद (Iftikhar Ahmed) ने अपनी साथी खिलाड़ी वाहब रियाज (Wahab Riaz) के एक ओवर में छह छक्के जड़कर कोहराम मचा दिया है। इफ्तिखार ने यह कारनामा PSL (Pakistan Super League) के एक एग्जीबिशन मैच यानी प्रदर्शनी मैच में किया। यह मैच क्वेटा ग्लैडिएटर्स (Quetta Gladiators) और पेशावर जालमी (Peshawar Zalmi) के बीच खेला गया था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जंगली में लगी आग की तरह वायरल हो रहा है।

इफ्तिखार अहमद का रौद्र रूप ग्लैडिएटर्स की पारी के 20 ओवर में देखने को मिला। वाहब रियाज यह ओवर करने आए थे। यहां इफ्तिखार ने अपने साथी खिलाड़ी पर बिल्कुल भी रहम नहीं दिखाई और मैदान के हर कोने में अपनी पावर दिखाकर छक्के लगा दिये। इफ्तिखार ने 50 गेंदों पर 94 रन ठोके।

Trending


वाहब रियाज की बात करें तो उनके यह मैच किसी बुरे सपने की तरह रहा। जहां एक तरफ इस पाकिस्तानी गेंदबाज़ ने अपने पहले तीन ओवर में महज 11 रन खर्चे थे, वहीं इफ्तिखार ने उन्हें उनके आखिरी ओवर में एक के बाद एक छह छक्के जड़कर मैच का सबसे ज्यादा रन लुटाने वाला गेंदबाज बना दिया। वाहब ने 4 ओवर में कुल 47 रन दिये और इस दौरान उन्होंने 3 विकेट झटके।

यह भी पढ़ें: 'इरफान को भी ऐसा बोला था, फिर इरफान ने पाकिस्तान में जाकर पाकिस्तानी टीम की बैंड बजाई थी'

बता दें कि इफ्तिखार अहमद ने अपने बल्ले से बीते समय में आग उगली है। 33 वर्षीय इफ्तिखार हाल ही में बांग्लादेश प्रीमियर लीग का हिस्सा थे जहां उन्होंने काफी शानदार प्रदर्शन किया। टी20 क्रिकेट में वह अब तक 204 मैचों में 3956 रन बना चुके हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 100 रनों का है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement