X close
X close
Indibet

VIDEO: रिव्यू लेकर जस्ट बचे ही थे रहाणे, कि अगली गेंद पर जैमीसन ने कर दिया बोल्ड

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 25, 2021 • 14:32 PM View: 1026

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। शुरुआती झटकों के बाद भारत के कप्तान अजिंक्य रहाणे बल्लेबाजी के लिए आए और उन्होंने कुछ हद तक पारी को संभालने का काम किया।

अजिंक्य रहाणे लय में बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन नसीब के साथ देने के बावजूद वह ज्यादा देर तक क्रीज में टिक ना सके और 35 रन बनाकर काइल जैमीसन की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। अजिंक्य रहाणे और नसीब का कनेक्शन आप ऐसे समझें। 50वें ओवर की दूसरी गेंद पर जैमीसन ने उन्हें बोल्ड किया था।

Trending


लेकिन ठीक उससे पहले फेंकी गई गेंद यानी 50वें ओवर की पहली गेंद पर भी जैमीसन ने अजिंक्य रहाणे को आउट कर दिया था। ऑनफील्ड अंपायर ने कॉट बिहाइंड की अपील पर अजिंक्य रहाणे को आउट करार दे दिया था लेकिन, अंपायर की अपील के खिलाफ जाकर अजिंक्य रहाणे ने रिव्यू लेने का फैसला किया। रहाणे का यह फैसला सही साबित हुआ और उन्हें जीवनदान मिल गया।

लेकिन ठीक अगली गेंद पर काइल जैमीसन ने उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया और नसीब से मिले जीवनदान को पानी में फेर दिया। बता दें कि खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने दूसरे सत्र का खेल खत्म होने के बाद 4 विकेट के नुकसान पर 154 रन बना लिए हैं। श्रेयस अय्यर और रवींद्र जडेजा क्रीज पर मौजूद हैं। न्यूजीलैंड के लिए अब तक काइल जैमीसन सबसे सफल गेंदबाज साबित हुए जिन्होंने 3 विकेट झटके।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo