X close
X close
Indibet

VIDEO: काइल जैमीसन ने शुभमन गिल को दिखाए दिन में तारे, किया क्लीन बोल्ड

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 25, 2021 • 13:23 PM View: 1370

India vs New Zealand 1st test Day 1: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच के दौरान टीम इंडिया के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल जो शानदार लय में बल्लेबाजी कर रहे थे उन्हें काइल जैमीसन ने दिन में तारे दिखा दिए।

शुभमन गिल 52 रन बनाकर खेल रहे थे काइल जैमीसन की अंदर आती गेंद को खेलने में वह पूरी तरह से चूके और क्लीन बोल्ड हो गए। यह वाक्या 30वें ओवर की अंतिम गेंद पर हुआ काइल जैमीसन की गेंद की धार का पता आप इसी बात से लगा सकते हैं कि तीनों स्टंप जड़ से उखड़ गए थे।  

Trending


शुभमन गिल के चेहरे पर निराशा साफ देखी जा सकती थी। गिल के पास मौका था एक बड़ी पारी खेलने का लेकिन वह ऐसा ना कर सके। वहीं अगर मैच की बात करें तो इस मैच में भारत के लिए श्रेयस अय्यर टेस्ट डेब्यू कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने 3 विकेट के नुकसान पर 121 रन बना लिए हैं। 

बता दें कि ओवरऑल दोनों टीमों के बीच 60 टेस्ट मैच हुए हैं जिसमें से 21 भारत जीता है और 13 बार न्यूजीलैंड को जीत मिली है। इन दो टेस्ट मैचों की सीरीज को अगर टीम इंडिया 2-0 से जीतती है तो फिर वह विश्व क्रिकेट में नंबर 1 की टीम बन जाएगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo