X close
X close
Indibet

IND vs SL: जसप्रीत बुमराह ने जीता दिल, सुरंगा लकमल को किया क्लीन बोल्ड; फिर लगाया गले

India vs Sri Lanka (IND vs SL) 2nd Test में भारतीय टीम ने मेहमान श्रीलंका को 238 रनों से हरा दिया है। इस मैच के दौरान जसप्रीत बुमराह ने सुरंगा लकमल के प्रति अपने गेस्चर से फैंस का दिल जीत

By Cricketnmore Team March 14, 2022 • 19:27 PM View: 718

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच को टीम इंडिया ने 238 रनों से जीत लिया है। टीम इंडिया को मिली इस जीत में भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अहम योगदान दिया। बूम-बूम बुमराह ने दोनों पारियों में मिलाकर 8 विकेट झटके वहीं मैच के दौरान उन्होंने अपने गेस्चर से फैंस का दिल जीत लिया है। श्रीलंका के लिए अपना अंतिम मैच खेल रहे तेज गेंदबाज को क्लीन बोल्ड करने के बाद जसप्रीत बुमराह ने सेलिब्रेट करने की जगह गेंदबाज को बधाई देना जरूरी समझा।

59वें ओवर की तीसरी गेंद पर जसप्रीत बुमराह ने सुरंगा लकमल को 1 रन के स्कोर पर क्लीन बोल्ड कर दिया। विकेट लेने के बाद Spirit of Cricket को जिंदा रखते हुए जसप्रीत बुमराह दौड़कर लकमल के पास गए और हाथ मिलाकर उन्हें बधाई दी। लकमल ने ना केवल बुमराह से हाथ मिलाया बल्कि उनके गले भी लगा।

Trending


वहीं टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के अलावा भारतीय टीम के अन्य खिलाड़ियों को भी सुरंगा लकमल को बधाई देते हुए देखा गया। 35 साल के सुरंगा लकमल ने श्रीलंका के लिए 70 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 171 विकेट झटके हैं। सुरंगा लकमल श्रीलंका टीम के सबसे कामयाब गेंदबाजों में से एक हैं।

वहीं अगर मैच की बात करें तो श्रेयस अय्यर को दोनों पारियों में अर्धशतक लगाने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया। भारत ने इस सीरीज पर 2-0 से कब्जा किया वहीं इससे पहले टीम इंडिया ने टी-20 सीरीज में भी श्रीलंका को शिकस्त दी थी।

यह भी पढ़ें: 8 करोड़ में बिके जोफ्रा आर्चर ने बताया, मालिक आकाश अंबानी ने उनसे क्या बोला

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now