X close
X close
Indibet

VIDEO: मैदान पर 'सुपरमैन' बने ऋषभ पंत, 5 फीट 7 इंच के खिलाड़ी ने 10 फीट की डाइव मारकर पकड़ा कैच

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 14, 2021 • 14:37 PM View: 1683

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच चैन्नई के मैदान पर दूसरे टेस्ट मैच में ऋषभ पंत ने अपनी विकेटकीपिंग से सभी का ध्यान खींचा है। ऋषभ पंत बल्ले से लगातार रन बना रहे हैं लेकिन उनके विकेटकीपिंग को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। इस बीच पंत ने विकेट के पीछे से कमाल करते हुए शानदार कैच पकड़ा है।

हुआ यूं कि पारी के 39वें ओवर में मोहम्मद सिराज के ओवर की पहली गेंद पर ओली पोप ने शॉट खेलने की कोशिश की। बल्ले का बाहरी किनारा लगा और गेंद विकेट के पीछे गई जहां पर ऋषभ पंत ने फुर्ती दिखाते हुए शानदार कैच पकड़ लिया। एक पल के लिए ऐसा लगा कि मानो पंत ने कैच ड्रॉप कर दिया है लेकिन ऐसा नहीं हुआ और पोप को पवेलियन जाना पड़ा।

Trending


इससे पहले आज के दिन ऋषभ पंत ने अपने बल्ले से भी जौहर दिखाए थे। पंत ने 3 छक्कों और 7 चौके की मदद से 58 रनों की नाबाद पारी खेली है। वहीं पहले दिन की ही तरह टेस्ट मैच के दूसरे दिन भी मेजबान इंडिया का पलड़ा भारी है। टर्निंग ट्रैक पर इंग्लैंड के बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों के सामने संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि टीम इंडिया ने पहली पारी में रोहित शर्मा के 161 रनों की बदौलत 329 रनों का स्कोर बनाया है। टी ब्रेक होने पर इंग्लैंड की टीम ने 106 रन बनाने में अपने 8 विकेट गंवा दिए हैं। टीम इंडिया के लिए अश्विन ने धारधार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट लिए वहीं अक्षर पटेल के नाम 2 विकेट रहे।


 
LivePools