Advertisement

India vs Leicestershire Day 2: ऋषभ पंत ने भारत के खिलाफ ठोका तूफानी पचास, शमी-जडेजा ने गेंदबाजी में मचाया धमाल

Leicestershire vs India, 4-day Warm-up Match: भारतीय क्रिकेट टीम ने लीसेस्टरशायर के खिलाफ खेले जा रहे चार-दिवसीय वॉर्मअप मैच में दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में एक विकेट के नुकसान पर 80 रन बना लिए हैं।

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma June 25, 2022 • 00:49 AM
India vs Leicestershire Day 2: ऋषभ पंत ने भारत के खिलाफ ठोका तूफानी पचास, शमी-जडेजा ने गेंदबाजी में
India vs Leicestershire Day 2: ऋषभ पंत ने भारत के खिलाफ ठोका तूफानी पचास, शमी-जडेजा ने गेंदबाजी में (Image Source: Twitter)
Advertisement

Leicestershire vs India, 4-day Warm-up Match: भारतीय क्रिकेट टीम ने लीसेस्टरशायर के खिलाफ खेले जा रहे चार-दिवसीय वॉर्मअप मैच में दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में एक विकेट के नुकसान पर 80 रन बना लिए हैं। इसके साथ ही भारत की कुल बढ़त 82 रनों की हो गई है। दिन दिन का खेल खत्म होने तक श्रीकर भरत (31) और हनुमा विहारी (9) नाबाद पवेलियन लौटे।

देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


दूसरी पारी में भारत की शुरूआत शानदार रही और शुभमन गिल ने भरत के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए ताबड़तोड़ 62 रन जोड़े। गिल ने 34 गेंदों में आठ चौकों की मदद से 8 रन की पारी खेली। उन्हें नवदीप सैनी ने अपना शिकार बनाया।

दूसरे दिन का खेल शुरू होते ही टीम इंडिया ने 60.2 ओवर में 8 विकेट खोकर 246 रन पर पहली पारी घोषित कर दी। 

इसके जवाब में लीसेस्टरशायर की शुरूआत खराब रही औऱ बल्लेबाजी क्रम के टॉप 3 बल्लेबाज 44 रन के कुल स्कोर पर पवेलियन लौट गए। चेतेश्वर पुजारा शून्य के स्कोर पर आउट हुए। इसके बाद ऋषभ पंत ने अपनी बल्लेबाजी का कमाल दिखाया और 87 गेंदों में 14 चौकों और एक छक्के की मदद से 76 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। वहीं ऋषि पटेल और और रोमन वॉकर ने 34-34 रन बनाए।

भारत के लिए पहली पारी में रविंद्र जडेजा औऱ मोहम्मद शमी ने 3-3 विकेट, वहीं शार्दुल ठाकुर और मोहम्मद सिराज में दो-दो विकेट चटकाए।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement