X close
X close

VIDEO: उमरान मलिक ने फेंकी आग उगलती गेंद, जड़ से उखड़कर दूर जा गिरा स्टंप

Umran Malik की रफ्तार भरी गेंद का बल्लेबाज के पास कोई जवाब नहीं था। उमरान मलिक ने अपनी आग उगलती गेंद से स्टंप को जड़ से ही उखाड़ दिया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 08, 2023 • 14:30 PM

India vs Sri Lanka: श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में उमरान मलिन ने वानिन्दु हसरंगा और महीश तीक्षणा के महत्वपूर्ण विकेट चटकाए। उमरान मलिक ने तेज गति की गेंदबाजी फिर से प्रदर्शित करते हुए 146 किलोमीटर प्रति घंटे की गति से स्टंप्स को जड़ से उखाड़ दिया। महीश तीक्षणा उमरान मलिक की आग उगलती गेंद को खेलने में असहज दिखे और क्लीन बोल्ड हो गए।

तीसरे ओवर के लिए लाए गए उमरान ने अपने ओवर की तीसरी गेंद पर तीक्षणा के स्टंप्स को नचा दिया। तीक्षणा ने पीछे हटकर लेंथ गेंद पर अपना बल्ला चलाने की कोशिश की थी। जोरदार शॉट खेलने के बजाय डिलीवरी से जुड़ने की उम्मीद में महीश हक्के-बक्के रह गए। श्रीलंका के बल्लेबाज लाइन पूरी तरह से चूक गई और गेंद ऑफ स्टंप पर जा टकराई।

Trending


उमरान मलिक ने तीसरे टी20 मैच में 2 विकेट झटके। वहीं उन्होंने तीन मैचों में सात विकेट लेकर सीरीज में शानदार गेंदबाजी की। पहले टी-20 के दौरान, उमरान मलिक ने एक भारतीय गेंदबाज द्वारा सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड भी बनाय था। श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका को आउट करने के लिए 155 किमी प्रति घंटे की गेंद उमरान ने फेंकी थी।

यह भी पढ़ें: इन 3 खिलाड़ियों को पर्मानेंट रिप्लेस कर सकते हैं राहुल त्रिपाठी, बन सकते हैं हिटमैन के नए पार्टनर

वहीं अगर तीसरे टी20 मैच की बात करें तो भारत ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 228 रन बनाए थे। सूर्यकुमार यादव ने 51 गेंद में ताबड़तोड़ 112 रनों की पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम 16.4 ओवर में 137 रन पर ऑलआउट हो गई। सूर्यकुमार यादव को मैन ऑफ द मैच चुना गया। भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज की शरुआत 10 जनवरी से हो रही है। जसप्रीत बुमराह वनडे सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे।