X close
X close

इन 3 खिलाड़ियों को पर्मानेंट रिप्लेस कर सकते हैं राहुल त्रिपाठी, बन सकते हैं हिटमैन के नए पार्टनर

इस आर्टिकल में शामिल है उन 3 क्रिकेटर्स का नाम जिन्हें Rahul Tripathi रिप्लेस कर सकते हैं। राहुल त्रिपाठी रोहित शर्मा के नए सलामी जोड़ीदार बन सकते हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 08, 2023 • 14:08 PM

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में नंबर 3 पर बैटिंग करने आए राहुल त्रिपाठी ने जो इंटेट शो किया उसने फैंस के साथ ही टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या को भी काफी ज्यादा प्रभावित किया है। हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद राहुल त्रिपाठी की जमकर तारीफ भी की है। राहुल त्रिपाठी ने 218.75 के स्ट्राइक रेट से बैटिंग करते हुए 16 गेंदों पर 2 छक्के और 5 चौकों की मदद से 35 रन बनाए थे। राहुल इन 3 भारतीय सलामी बल्लेबाजो को लिमिटेड ओवर क्रिकेट में पर्मानेंट रूप से रिप्लेस कर सकते हैं-

शुभमन गिल: श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में शुभमन गिल को डेब्यू करने का मौका मिला। 23 साल के शुभमन गिल ने 3 टी20 मैचों में 19.33 की औसत और 131.82 के स्ट्राइक रेट से महज 58 रन बनाए। स्ट्राइक रेट के लिहाज से शुभमन गिल में वो इंटेट नजर नहीं आता है जो इंटेट राहुल त्रिपाठी में है। शुभमन गिल का आईपीएल में भी स्ट्राइक रेट 125.25 का ही है।

Trending


केएल राहुल: बीते कुछ साल से टी20 क्रिकेट में खासतौर से पावरप्ले के दौरान केएल राहुल ने अपनी धीमी बल्लेबाजी से फैंस को खासा निराश किया है। पावरप्ले के दौरान केएल राहुल टुक-टुक करते रह जाते हैं जिसका खामियाजा टीम इंडिया को उठाना पड़ता है। केएल राहुल टी20 वर्ल्ड कप में अपनी सुस्त बल्लेबाजी के लिए काफी ज्यादा ट्रोल भी हुए थे।

यह भी पढ़ें: रवींद्र जडेजा के आते ही इन 3 खिलाड़ियों पर गिरेगी गाज, हो सकती है प्लेइंग XI से छुट्टी

ईशान किशन: विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन मैच विनर हैं इस बात में कोई शक नहीं। लेकिन, ईशान किशन की बल्लेबाजी में निरंतरता ना के बराबर है मतलब अगर वो चले तो चांद तक वरना शाम तक। ईशान किशन बतौर सलामी बल्लेबाज टी20 क्रिकेट में बार-बार फेल हो रहे हैं। ईशान किशन का टी20 इंटरनेशनल में स्ट्राइक रेट 127.85 का है।