X close
X close
Indibet

'तुम्हारी बेवफाई इंग्लैंड वालों को भारी पड़ी', मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां हुईं ट्रोल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 18, 2021 • 18:16 PM View: 1547

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने इंग्लैंड के खिलाफ बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत को मैच जीतने में अहम योगदान दिया। शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद किसी से छिपा नहीं है। इस बीच हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसके बाद उन्हें ट्रोल होना पड़ रहा है।

एक यूजर ने मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां  को ट्रोल करते हुए लिखा, 'तुम्हारी बेवफाई कल इंग्लैंड वालों को भारी पड़ी।' दूसरे यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, 'भाभी कल क्या खेला शमी भाई देखी की नहीं।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बेशर्म हो बिल्कुल।' वहीं कुछ और लोग भी शमी की पत्नी की तस्वीर पर कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Trending


बता दें कि मोहम्‍मद शमी ने 2014 में हसीन जहां से शादी की थी। शमी की पत्नी हसीन जहां ने कुछ वक्त पहले उन पर और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इन आरोपों के बाद काफी विवाद भी खड़ा हुआ था। वहीं अगर टेस्ट सीरीज की बात करें तो दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 151 रनों से करारी शिकस्त दी है। 

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच 25 अगस्त से लीड्स के मैदान पर खेला जाएगा। इंग्लैंड की टीम इस मैच में ढेर सारे बदलावों के साथ उतर सकती है। मार्क वुड पूरी सीरीज से बाहर हो चुके हैं ऐसे में इंग्लैड की टीम चाहेगी कि तीसरा टेस्ट मैच जीतकर इस सीरीज में 1-1 की बराबरी की जाए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo