X close
X close

श्रीसंत की हुई वापसी, 7 साल बाद क्रिकेट खेलते हुए आएंगे नजर

By Prabhat Sharma
Nov 22, 2020 • 11:06 AM

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज श्रीसंत (Sreesanth) की वापसी हो रही है। श्रीसंत प्रेसिडेंट 11 टी 20 कप में खेलते हुए नजर आएंगे। यह टूर्नामेंट केरल क्रिकेट एसोसिएशन (केसीए) द्वारा आयोजित किया जा रहा है। 37 वर्षीय तेज गेंदबाज श्रीसंत 7 साल का प्रतिबंध समाप्त होने के बाद वापसी कर रहे हैं। 

2013 के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में स्पॉट फिक्सिंग में श्रीसंत का नाम आने से उनके करियर पर गाज गिरी थी। उस वक्त वह राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए नजर आ रहे थे। जहां तक ​​प्रेसिडेंट 11 टी 20 चैंपियनशिप की बात करें तो अब तक इस टूर्नामेंट को लेकर तारीखें तय नहीं हुई हैं हालांकि खबरों की मानें तो यह टूर्नामेंट दिसंबर के महीने में शुरू हो सकता है।
 
केरल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष साजन वर्गीस ने इस पूरे मामले पर रिएक्ट करते हुए कहा कि, ' सभी की निगाहें इस टूर्नामेंट में श्रीसंत पर रहेंगी इसमें कोई शक नहीं है। फिलहाल हर खिलाड़ी होटल में बायो-बबल में है। हमें उम्मीद है कि दिसंबर के पहले सप्ताह में यह टूर्नामेंट शुरू हो जाए। केरल सरकार से क्लीयरेंस मुख्य बात है।'

Also Read: IPL 2021 से पहले इन 3 खिलाड़ियो को रिटेन कर सकती है मुंबई इंडियंस, पोलार्ड और बोल्ट को हो सकती है मुश्किलें

बता दें कि श्रीसंत ने पिछली बार 9 मई 2013 को किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ अपना आखिरी मैच खेला था। तब से लेकर आज तक वह किसी मुकाबले में गेंदबाजी करते हुए नजर नहीं आए हैं। फिलहाल बैन हटने के बाद वह प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि वह कोई छाप छोड़ने में कामयाबी पाते हैं या नहीं।