X close
X close
Indibet

WI vs IND 3rd ODI: भारतीय टीम में हो सकते हैं ये तीन बदलाव, वेस्टइंडीज के लिए जीतना होगा हदपार मुश्किल

WI vs IND 3rd ODI: भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के दो मैच जीत लिए हैं, ऐसे में सीरीज उनके नाम हो चुकी है। अब तीसरे वनडे में कुछ बदलाव संभव हैं।

By Nishant Rawat July 26, 2022 • 13:55 PM

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है, जिसके शुरुआती दोनों ही मुकाबले मेहमानों ने जीतकर सीरीज को अपने नाम कर लिया है। वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला 27 जुलाई बुधवार को खेला जाना है, जिसमें अब भारतीय टीम अपनी प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव करके मैदान पर उतरती नज़र आ सकती है। आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपके साथ शेयर करेंगे वो 3 बदलाव जो तीसरे वनडे में भारतीय प्लेइंग इलेवन में दिख सकते हैं।

शुभमन गिल की जगह ऋतुराज गायकवाड़

Trending


वनडे सीरीज में अब तक शुभमन गिल को शिखर धवन के साथ सलामी बल्लेबाज़ी करने का मौका मिला है, जिसका बल्लेबाज़ ने भरपूर फायदा उठाया। शुभमन गिल ने पहले वनडे में 64 रन और दूसरे वनडे में 43 रन बनाए। लेकिन तीसरे मैच में टीम इंडिया गिल की जगह ऋतुराज गायकवाड़ को मौका दे सकती है। गायकवाड़ लंबे समय से टीम के साथ सफर कर रहे हैं और उन्होंने भी लगातार ही खुद को साबित किया है।

दीपक हुड्डा की जगह ईशान किशन

भारतीय टीम के लिए दीपक हुड्डा काफी अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं। इस दाएं हाथ के खिलाड़ी ने हर पॉजिशन पर बल्लेबाज़ी करने की क्षमता दिखाई है। हुड्डा ने पहले वनडे में 27 रन और दूसरे वनडे में 33 रन बनाए थे। लेकिन अब टीम मैनेजमेंट तीसरे मैच में उन्हें आराम देकर विस्फोटक बाएं हाथ के बल्लेबाज़ ईशान किशन को मौका दे सकती है। भारतीय टीम में सिर्फ शिखर और अक्षर पटेल ही बाएं हाथ से बल्लेबाज़ी कर रहे हैं ऐसे में ईशान के प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनने से टीम को विविधता भी मिलेगी।

मोहम्मद सिराज की जगह अर्शदीप सिंह

जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार की गैरमौजूदगी में मोहम्मद सिराज ने भारतीय टीम की पेस अटैक को लीड किया है। इस सीरीज में अब तक सिराज ने दो विकेट चटकाए हैं, वहीं इस दौरान उन्होंने काफी किफायती गेंदबाज़ी भी की है। लेकिन तीसरे वनडे में टीम मैनेजमेंट लगातार ही प्रभावित कर रहे युवा गेंदबाज अर्शदीप को टीम का हिस्सा बना सकती है। अर्शदीप ने हाल ही में आईपीएल और इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 मैच में गेंदबाजी करते हुए सभी को इंप्रेस किया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now