X close
X close
Indibet

VIDEO: 25 साल के प्रसिद्ध कृष्णा को डु प्लेसिस से पंगा लेना पड़ा भारी, बल्लेबाज ने सिखाया सबक

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 22, 2021 • 18:07 PM View: 1624

IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच खेले गए मैच के दौरान एक मजेदार वाक्या देखने को मिला था। केकेआर के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna)को फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) से उलझते हुए देखा गया जिसके बाद डु प्लेसिस ने बल्ले से गेंदबाज को करारा जवाब दिया था।  

हुआ यूं कि सीएसके की बल्लेबाजी के 16वें ओवर के दौरान प्रसिद्ध कृष्णा ने फाफ डु प्लेसिस को धीमी फुल टॉस गेंद डाली डु प्लेसिस गेंद को बिल्कुल भी पढ़ नहीं पाए और हैरान रह गए।  युवा गेंदबाज ने डु प्लेसिस को घूरकर देखा और कुछ कमेंट पास किया। प्रसिद्ध कृष्णा का ये अंदाज देखकर डु प्लेसिस ने मुस्कुराया और अगली गेंद पर जबर्दस्त चौका मारकर जवाब दिया।

Trending


मालूम हो कि चेन्नई सुपर किंग्स ने केकेआर को 18 रनों से करारी शिकस्त दी थी। पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके ने 220 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया था जवाब में केकेआर की टीम 19.1 ओवर में 202 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। सीएसके की ओर से ओपनर फाफ डु प्लेसिस ने नाबाद 95 रनों की पारी खेली थी।

इस शनादर प्रदर्शन के लिए फाफ डु प्लेसिस को मैन ऑफ द मैच चुना गया था। डु प्लेसिस के अलावा गायकवाड़ ने भी शानदार 64 रन बनाए थे। दीपक चाहर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट झटके वहीं आईपीएल 2021 का अपना पहला मैच खेल रहे लुंगी एनगिडी के खाते में भी 3 विकेट आए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now