X close
X close
Indibet

IPL 2021: हैदराबाद की लगातार तीसरी हार से दुखी हुईं काव्या मारन, तो टूटा फैंस का दिल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 18, 2021 • 13:47 PM View: 964

IPL 2021: मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए रोमांचक मुकाबले में मुंबई की टीम ने हैदराबाद को 13 रन से करारी शिकस्त दी है। यह आईपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद टीम की लगातार तीसरी हार है। इस मैच के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के मालिक कलानिधि मारन की बेटी काव्या मारन (Kaviya Maran) काफी चर्चा में रही हैं। 

सनराइजर्स हैदराबाद के आईपीएल कारवां के प्रमुख चेहरे में से एक काव्या मारन को SRH के खराब प्रदर्शन के बाद काफी दुखी होते हुए देखा गया। मैच के दौरान कैमरामैन का ज्यादातर फोकस काव्या मारन की तरफ ही रहा था। काव्या मारन के कई एक्सप्रेशन्स देखने को मिले, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

Trending


काव्या मारन के एक्सप्रेशन्स ने फैंस को दीवाना बना दिया है। काव्या मारन को दुखी देखकर फैंस भी काफी दुखी हैं और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से गुजारिश कर रहे हैं कि बार-बार खराब खेलकर इस लड़की का दिल मत तोड़े। आएं नजर डालते हैं कुछ कमेंट पर जो काव्या मारन को लेकर फैंस ने किए हैं।

वहीं अगर मैच की बात करें तो रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम ने पांच विकेट पर 150 रन का स्कोर बनाया था। जवाब में हैदराबाद की टीम 19.4 ओवर में 137 रन ही बना सकी और मुकाबले को हार गई।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now