X close
X close
Indibet

ग्रीम स्मिथ ने कहा, फॉर्म में चल रहे डेविड वॉर्नर का टीम में होना अच्छा

साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ (Graeme Smith) का मानना है कि फॉर्म में चल रहे डेविड वॉर्नर (David Warner) किसी भी टीम के लिए फायदेमंद हैं, जो इस समय आईपीएल 2020 उपविजेता दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए...

By IANS News April 22, 2022 • 10:57 AM View: 206

साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ (Graeme Smith) का मानना है कि फॉर्म में चल रहे डेविड वॉर्नर (David Warner) किसी भी टीम के लिए फायदेमंद हैं, जो इस समय आईपीएल 2020 उपविजेता दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए खेल रहे हैं। वॉर्नर को पिछले साल सनराइजर्स हैदराबाद ने 24.3 की औसत से आठ पारियों में 195 रन बनाने के बाद बाहर कर दिया था और आईपीएल 2021 सीजन में कप्तान के रूप में हटा दिया था। वहीं, मेगा नीलामी के बाद 2022 सीजन से पहले दिल्ली में शामिल किए गए थे।

यह विस्फोटक बल्लेबाज का अपनी पहली आईपीएल फ्रेंचाइजी के साथ एक सुखद सीजन रहा है, 61, 66 और हाल ही में नाबाद 60 रन बनाए हैं। दिल्ली ने बुधवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ केवल 10.3 ओवर में 116 रनों का पीछा किया था।

Trending


स्मिथ को क्रिकेट डॉट कॉम के हवाले से कहा गया, "मैं ऑल टाइम आईपीएल इलेवन के बारे में सोच रहा था और वह वॉर्नर के बारे में विचार कर रहे थे। अगर आप इसमें चार विदेशी खिलाड़ियों पर विचार करते हैं, तो वह निश्चित रूप से क्रिस गेल के प्रतिद्वंद्वी हैं। वह पहले भी नेतृत्व की भूमिका में रहे हैं और उनका क्षेत्ररक्षण वास्तव में अच्छा है। एक इन-फॉर्म डेविड वॉर्नर आपकी टीम में एक अच्छे खिलाड़ी हैं।"

स्मिथ को लगता है कि मुख्य कोच रिकी पोंटिंग का वॉर्नर से परिचित होना दिल्ली की टीम में काम कर रहा है, जो अब अंक तालिका में छठे स्थान पर है।

उन्होंने कहा, "उनका आपकी टीम में होना अच्छी बात है। उन्हें खुश रहने की जरूरत है और रिकी पोंटिंग इसे समझते हैं और जानते हैं कि उनसे सर्वश्रेष्ठ कैसे प्राप्त किया जाए।"

स्मिथ इस बात से भी खुश थे कि बाएं हाथ के स्पिन ऑलराउंडर अक्षर पटेल चार ओवरों में 2/10 विकेट लेने के साथ किफायती थे। उन्होंने लियाम लिविंगस्टोन और जितेश शर्मा को आउट किया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

विशेष रूप से शिविर में छह सदस्यों के कोविड पॉजिटिव होने के बाद नौ विकेट की जीत दिल्ली के लिए सही समय पर आई है। सत्र की खराब शुरुआत के बाद पंत की टीम अब अंक तालिका में छठे स्थान पर है। स्मिथ ने कहा कि मैच जीतने के बाद दिल्ली के खेमे में तनाव कम हुआ है।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now