X close
X close
Indibet

'मैं अगले साल और मजबूत होकर वापस आऊंगा', 7 मैच में 133 रन बनाने वाले अजिंक्य रहाणे हुए बाहर

अजिंक्य रहाणे IPL 2022 के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए हैं। अजिंक्य रहाणे के लिए आईपीएल 2022 काफी खराब रहा वहीं रहाणे ने अगले साल जबरदस्त वापसी करने की उम्मीद जताई है।

By Prabhat Sharma May 17, 2022 • 17:11 PM

IPL 2022, KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स के सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) हैमस्ट्रिंग की गंभीर चोट के कारण आईपीएल 2022 से बाहर हो गए हैं। अजिंक्य रहाणे की सीज़न की शुरुआत शानदार रही थी और उन्होंने केकेआर के लिए कुछ अच्छी पारियां खेली थीं। लेकिन, कुछ मैचों बाद उनकी फॉर्म में गिरावट आई और वो प्लेइंग इलेवन से भी ड्रॉप हो गए थे।

केकेआर फ्रैंचाइज़ी ने अपने ऑफिशयल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया और रहाणे के बाहर होने की घोषणा की। उन्होंने लिखा, 'अजिंक्य रहाणे हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण  IPL 2022 के शेष मैचों से बाहर हो गए हैं। आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना। नाइट्स कैंप आपको याद करेगा।'

Trending


रहाणे ने कहा, 'मैंने वास्तव में सभी के साथ मैदान पर और मैदान के बाहर अपने टाइम का आनंद लिया। एक क्रिकेटर के रूप में मैंने जीवन के बारे में काफी कुछ सीखा। बस सभी खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ, वेंकी सर और मैनेजमेंट के लोगों को मदद और समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं निश्चित रूप से अगले साल और मजबूत होकर वापसी करूंगा। और मुझे यकीन है कि हम अगले गेम में एक टीम के रूप में अच्छा प्रदर्शन करेंगे और उम्मीद है कि हम कोलकाता और प्लेऑफ में जाएंगे।'

यह भी पढ़ें: 5 क्रिकेटर जिनकी कार दुर्घटना में हुई मौत, लिस्ट में 2 वेस्टइंडीज के खिलाड़ी

बता दें कि आईपीएल 2022 रहाणे के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है। अजिंक्य रहाणे ने सात मैचों में 19.00 की औसत से केवल 133 रन ही बनाए। जिसमें उनका टॉप स्कोर 44 का था। केकेआर अब 12 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में छठे स्थान पर है। केकेआर की टीम अभी भी प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई है। उनका आखिरी मैच 18 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ होगा।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now