X close
X close
Indibet

हार्दिक पांड्या ने इंची टेप लेकर रोका खेला, बल्लेबाज दिखे बेबस, देखें VIDEO

राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेले गए मैच के दौरान हार्दिक पांड्या की वजह से मैच कई बार कुछ-कुछ देर के लिए रुका था।

By Cricketnmore Team April 15, 2022 • 10:42 AM

राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2022 में रोमांचक मुकाबला खेला गया। इस मैच में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) सुर्खियों में रहे। हार्दिक पांड्या ने बल्ले से तो कमाल किया ही लेकिन जब वो गेंदबाजी के लिए आए तब भी उन्होंने सुर्खियां बटोरीं। हार्दिक पांड्या पारी के 10वें ओवर में गेंदबाजी करने आए और आते ही वो हदपार कंफ्यूज दिखे। हार्दिक अपनी बॉलिंग मार्क को लेकर संशय में थे। हार्दिक जान नहीं पा रहे थे कि वो कहां से नॉर्मल रनअप लें।

कई निशान मार्क करने के बाद हार्दिक थककर चूर हो गए और उन्होंने रन अप को मापने के लिए डगआउट की दिशा में इशारा किया। डगआउट से मापने के लिए इंची टेप लाया गया। ऐसा हार्दिक को कई बार करते हुए देखा गया। ऐसे वक्त राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज असहाय होकर पूरे नजारे को देख रहे थे।

Trending


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sadak Chaps (@sadakchaps)

सपोर्ट स्टाफ के एक सदस्य को मापने वाला टेप लेकर मैदान पर आते देखा गया जिन्होंने हार्दिक को रन अप मापने में मदद की। हार्दिक पांड्या ने इस आईपीएल में अक्सर नई गेंद से गेंदबाजी की है लेकिन यहां हार्दिक पहले बल्लेबाजी करते हुए 87 रनों की नाबाद पारी के बाद निगल की समस्या से जूझते हुए नजर आए जिसके बाद उन्हें गेंदबाजी में आने में देरी हुई।

Also Read: जोस बटलर ने लाइव मैच में त्याग दी ऑरेंज कैप, देखें VIDEO

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। गुजरात टाइटंस ने पहले खेलते हुए हार्दिक पांड्या के नाबाद 87 रनों की पारी के बदौलत 4 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए थे। जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम 9 विकेट के नुकसाान पर 155 रन ही बना सकी और इस मुकाबले को 37 रनों से हार गई।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now