Advertisement
Advertisement

VIDEO : रबाडा ने 2 गेंदों में तोड़ दिए गुजराती दिल, ना तेवतिया चले और ना ही राशिद खान

Kagiso rabada took rahul tewatia and rashid khan wickets in 2 balls :गुजरात और पंजाब के बीच मुकाबले के दौरान कगिसो रबाडा ने दो गेंदों में ही ज़ज्बात बदल कर रख दिए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 03, 2022 • 21:35 PM
Cricket Image for VIDEO : रबाडा ने 2 गेंदों में तोड़ दिए गुजराती दिल, ना तेवतिया चले और ना ही राशिद
Cricket Image for VIDEO : रबाडा ने 2 गेंदों में तोड़ दिए गुजराती दिल, ना तेवतिया चले और ना ही राशिद (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 48वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स के सामने जीत के लिए 144 रनों का लक्ष्य रखा है। हालांकि, इस स्कोर तक पहुंचने में भी गुजरात को एड़ी चोटी का ज़ोर लगाना पड़ा। अगर युवा साईं सुदर्शन ने अर्द्धशतकीय पारी ना खेली होती तो ये स्कोर 120 से भी कम हो सकता था क्योंकि इस मैच में गुजरात की बल्लेबाज़ी बुरी तरह से एक्सपोज़ हो गई।

पिछले कई मुकाबलों से हार्दिक पांड्या की टीम को हारा हुआ मैच जितवाने वाले राहुल तेवतिया और राशिद खान भी इस मैच में फिसड्डी साबित हुए और इन दोनों के लगातार दो गेंदों पर आउट होने के बाद गुजराती खेमे में खलबली मच गई। कगिसो रबाडा की स्विंग और रफ्तार भरी गेंदों का इन दोनों के पास भी कोई जवाब नहीं था जिसके चलते 17वें ओवर में ये दोनोंं आउट हो गए।

Trending


सबसे पहले रबाडा ने राहुल तेवतिया का काम तमाम किया। 17वें ओवर की दूसरी गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में तेवतिया संदीप शर्मा को कैच थमा बैठे और इसके बाद बैटिंग करने आए करामाती खान यानि राशिद खान को तो पता ही नहीं चला कि उनके साथ आखिरकार हुआ क्या। राशिद खान पहली ही बॉल पर गोल्डन डक पर आउट हो गए।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इस मैच की बात करें तो रबाडा ने इस मैच में कहर बरपाते हुए कुल 4 विकेट लिए। अपने कोटे के चार ओवरों में उन्होंने 33 रन दिए और 4 गुजराती विकेट लिए। हालांकि, अब पंजाब के बल्लेबाजों पर निगाहें रहेंगी कि क्या वो 144 का लक्ष्य हासिल कर पाएंगे या नहीं। अगर पंजाब ये मुकाबला जीतती है तो वो प्लेऑफ की उम्मीदें ज़िंदा रखेंगे।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement