Advertisement
Advertisement

VIDEO: अंपायर को हड़काने लगे क्रुणाल पांड्या, केएल राहुल का भी टूटा सब्र का बांध

ऑनफील्ड अंपायर ने दुष्मंथा चमीरा की गेंद को नो बॉल करार दिया जिसके बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) और क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) को उनसे लड़ते हुए देखा गया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma May 25, 2022 • 22:48 PM
Cricket Image for Ipl 2022 Krunal Pandya And Kl Rahul Argue With Umpire
Cricket Image for Ipl 2022 Krunal Pandya And Kl Rahul Argue With Umpire (Krunal Pandya and KL Rahul argue with umpire)
Advertisement

IPL 2022: लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) और स्पिन ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) को आईपीएल 2022 एलिमिनेटर मुकाबले में नो-बॉल के लिए ऑन-फील्ड अंपायर से बहसबाजी करते हुए देखा गया। दरअसल हुआ यूं कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के इन-फॉर्म बल्लेबाज रजत पाटीदार के खिलाफ LSG के तेज गेंदबाज दुष्मंथा चमीरा पिटे पिटाए अंदाज में गेंदबाजी कर रहे थे। 

आरसीबी की बल्लेबाजी के 12वें ओवर की शुरुआत में इस बहसबाजी की शुरुआत हुई। स्पष्ट रूप से पाटीदार को फुल गेंद करने के चक्कर में गेंदबाज चमीरा ने एक फुल टॉस फेंकी, जो बल्लेबाज की कमर की रेखा के ऊपर से जाती हुई नजर आई। कमर पर फुल-टॉस देखने के बाद स्टैंडिंग अंपायर ने इसे नो-बॉल करार दिया।

Trending


नो बॉल देने के कुछ सेकंड बाद केएल राहुल और क्रुणाल जो 30 गज के दायरे के अंदर फील्डिंग कर रहे थे। दोनों को अंपायर जयरामन मदनगोपाल के पास जाते हुए और बहसबाजी करते हुए देखा गया। राहुल और पांड्या यह जानने की कोशिश कर रहे थे कि आखिरकार अंपायर ने इसे नो-बॉल क्यों घोषित किया।

यह भी पढ़ें: शाहिद अफरीदी ने कश्मीर को लेकर भारत के लिए उगला जहर, अमित मिश्रा ने दिया जवाब

हालांकि, ये फैसला माइकल गॉफ का था। गफ ने केएल राहुल और कुणाल से पुष्टि की कि निर्णय वास्तव में उनका था और उनके भारतीय साथी अंपायर ने केवल इसकी पुष्टि की है। शुक्र था कि मामला वहीं सुलझ गया केएल राहुल ने यह सुनिश्चित किया कि क्रुणाल और एलएसजी के बाकी फील्डर बवाल ना खड़ा करें।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement