X close
X close
Indibet

क्रुणाल पांड्या ने 2 बार गेंद को चूमा, बेबस जॉनी बेयरस्टो सिरा झुकाकर लौटे पवेलियन, देखें VIDEO

क्रुणाल पांड्या ने कैच लपकते ही गेंद को 2 बार चूमा वहीं पंजाब के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को मायूस होकर पवेलियन की ओर जाना पड़ा। क्रुणाल पांड्या पूरे मैच में छाए रहे।

By Prabhat Sharma April 29, 2022 • 23:23 PM

IPL 2022 PBKS vs LSG: लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले गए मैच में क्रुणाल पांड्या ने अपने खेल से फैंस का ध्यान खींचा है। क्रुणाल पांड्या ने 4 ओवर में महज 11 रन देकर 2 विकेट झटके वहीं मैदान पर उन्होंने फील्डिंग भी जबरदस्त की। 

पंजाब के विस्फोटक बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो का कैच लपकने के बाद तो उनका रिएक्शन देखने लायक था। दुष्मंता चमीरा द्वारा फेंके जा रहे 16 वें ओवर की दूसरी गेंद पर उन्होंने फुलर गेंद फेंकी। बेयरस्टो ने अपना बल्ला चलाया और गेंद थर्ड मैन की दिशा में फील्डिंग कर रहे पांड्या के हाथों में चली गई।

Trending


क्रुणाल पांड्या ने कैच लपकते ही गेंद को 2 बार चूमा जो दर्शाता था कि जॉनी बेयरस्टो का विकेट उनकी टीम के लिए कितना महत्वपूर्ण था। वहीं अगर मैच की बात करें तो पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था। लखनऊ की टीम ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाए। 

यह भी पढ़ें: 'ईमानदारी के लिए शुक्रिया', संदीप शर्मा ने थपथपाई क्विंटन डी कॉक की पीठ, देखें VIDEO

लखनऊ के लिए क्विंटन डी कॉक ने सर्वाधिक 46 रनों की पारी खेली। वहीं पंजाब के लिए रबाडा ने 4 विकेट झटके। पंजाब किंग्स की टीम इस मुकाबले को 20 रनों से हार गई। पंजाब की टीम निर्धारित 20 ओवर में महज 133 रन ही बना सकी और मैच हार गई। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now